भाजपा का असली चेहरा सामने आया:माकन

नयी दिल्‍ली : दिल्‍ली में सरकार गठन को लेकर अब राजनीति उफान पर है. उपराज्‍यपाल नजीब जंग की ओर से दिल्‍ली में सरकार बनाने के लिए सबसे बड़ी पार्टी को बुलाये जाने को लेकर राष्‍ट्रपति को लिखी गयी चिट्ठी के बाद से भाजपा जहां सरकार बनाने के लिए आगे बढ़ रही है. वहीं कांग्रेस और […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 8, 2014 2:00 PM

नयी दिल्‍ली : दिल्‍ली में सरकार गठन को लेकर अब राजनीति उफान पर है. उपराज्‍यपाल नजीब जंग की ओर से दिल्‍ली में सरकार बनाने के लिए सबसे बड़ी पार्टी को बुलाये जाने को लेकर राष्‍ट्रपति को लिखी गयी चिट्ठी के बाद से भाजपा जहां सरकार बनाने के लिए आगे बढ़ रही है. वहीं कांग्रेस और आम आदमी पार्टी ने इसका जोरदार विरोध किया है.

आम आदमी पार्टी की ओर से आज भाजपा को लेकर एक स्टिंग ऑपरेशन वाला वीडियो जारी किया गया. वीडियो में दिल्‍ली भाजपा के वरिष्‍ठ नेता शेर सिंह डागर को आप विधायकों को समर्थन के लिए ऑफर देते हुए दिखाया गया है. इस वीडियो के सामने आने के बाद से कांग्रेस की ओर से प्रतिक्रिया आयी है. कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि दिल्‍ली में सरकार बनाने के लिए भाजपा कुछ भी कर सकती है. सरकार बनाने के लिए भाजपा बेचैन है.

कांग्रेस के मीडिया प्रवक्‍ता अजय माकन ने प्रेस कांफ्रेंस कर कहा कि केजरीवाल ने स्टिंग ऑपरेशन कर साफ कर दिया है कि भाजपा सत्ता की कितनी भूखी है और वह इसके लिए कितनी हद तक जा सकती है. माकन ने कहा वीडियो के सामने आने के बाद से साफ हो गया है कि भाजपा आप के विधायकों को रुपये की लालच देकर दिल्‍ली में सरकार बनाना चाहती है. उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस के कोई भी विधायक भाजपा में नहीं जा सकते हैं,हम सभी एक साथ हैं. माकन ने कहा कि इसके बाद भी भाजपा सरकार बनाने के लिए आगे आती है तो हमलोग सड़क पर उतर कर भाजपा का विरोध करेंगे.

Next Article

Exit mobile version