पुरुषों के ड्रेस कोड को लेकर विवादों में घिरे गोवा के भाजपा विधायक

गोवा:नेता लोग हर रोज किसी न किसी बयान के कारण विवादों में बने रहते है. इस बार भाजपा नेता गोवा समुद्र तट पर पुरूषों के लिए ड्रेस कोड लागू करने की मांग को लेकर विवादों में है. गोवा के भाजपा विधायक माइकल लोबो का कहना है कि पुरुषों के लिए समुद्र तट पर जाने के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 3, 2014 12:17 PM

गोवा:नेता लोग हर रोज किसी न किसी बयान के कारण विवादों में बने रहते है. इस बार भाजपा नेता गोवा समुद्र तट पर पुरूषों के लिए ड्रेस कोड लागू करने की मांग को लेकर विवादों में है.

गोवा के भाजपा विधायक माइकल लोबो का कहना है कि पुरुषों के लिए समुद्र तट पर जाने के लिए एक ड्रेस कोड निर्धारित किया जाना चाहिए. महिलाओं के ड्रेस कोड पर तो पहले से ही सवाल उठते रहे हैं लेकिन पुरुषों के ड्रेस कोड पर भी अब सवाल उठाए जाने लगे हैं.
विधायक का ने बात यहीं खत्म नहीं की उन्होंने यह तक कह डाला कि इस नियम को विदेशों में लागू किया जाना चाहिए.उन्होंने कहा कि तट पर पुरुष सिर्फ अंत: वस्त्रों में नहीं दिखने चाहिए. इससे कई बार उनके कुछ महत्वपूर्ण अंगों के दिखने की संभावना रहती है. हद तो तब हो गई जब माइकल लोबो ने सिर्फ अंत: वस्त्र पहनकर समुद्र तट पर घूमने वालों को बेवकूफ तक करार दे दिया.
विधायक अपने इस बयान के कारण खासे विवादों में घिर गए हैं . इसके लिए उन्हें खूब आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है.

Next Article

Exit mobile version