अमित शाह के इशारे पर काम कर रहे हैं नजीब जंग:मनीष सिसोदिया

नयी दिल्ली: दिल्ली में सरकार के गठन को लेकर आम आदमी पार्टी ने उपराज्यपाल नजीब जंग पर हमला बोला है. पार्टी के वरिष्‍ठ नेता और दिल्‍ली के पूर्व मंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि नजीब जंग भाजपा के लिए काम कर रहे हैं. सिसोदिया ने कहा, यह उप राज्यपाल नहीं, यह (भाजपा अध्यक्ष) अमित शाह […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 1, 2014 10:58 AM

नयी दिल्ली: दिल्ली में सरकार के गठन को लेकर आम आदमी पार्टी ने उपराज्यपाल नजीब जंग पर हमला बोला है. पार्टी के वरिष्‍ठ नेता और दिल्‍ली के पूर्व मंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि नजीब जंग भाजपा के लिए काम कर रहे हैं.

सिसोदिया ने कहा, यह उप राज्यपाल नहीं, यह (भाजपा अध्यक्ष) अमित शाह कर रहे हैं. यह केंद्र है जो दिल्ली में शासन कर रहा है. उन्होंने उपराज्यपाल पर उनके उस विचार को लेकर भी निशाना साधा कि चुनाव कराने से दिल्ली में दो महीने तक विकास संबंधी गतिविधियां थम जाएंगी.

सिसोदिया ने कहा, मैं उपराज्यपाल के इस तर्क से सहमत नहीं हूं क्योंकि एक तरफ तो आप कर रहे हैं कि जनता परेशान होगी. यह बेहतर है कि आठ महीने तक बिना सरकार के रहने की बजाय दो महीने काम रुकें. आप नेता ने कहा कि उपराज्यपाल के तहत मौजूदा प्रशासन जनोन्मुखी नहीं है क्योंकि उसकी अपनी खुद की सीमाएं हैं. सिसोदिया ने विधानसभा भंग करने पर कोई फैसला नहीं करने को लेकर भी भाजपा पर निशाना साधा.

Next Article

Exit mobile version