भाजपा बिना चुनावों के बनाना चाहती है सरकार:आप

नयी दिल्ली:आम आदमी पार्टी ने एक बार फिर भाजपा पर जोरदार हमला किया है. आप ने आरोप लगाया है कि भाजपा बिना चुनाव के ही सरकार बनाना चाहती है. पार्टी का कहना है कि सत्ता के गलियारों में अफवाह है कि बीजेपी सरकार बनाना चाहती है. आप ने भाजपा पर आरोप लगाया है कि भाजपा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 29, 2014 1:31 PM

नयी दिल्ली:आम आदमी पार्टी ने एक बार फिर भाजपा पर जोरदार हमला किया है. आप ने आरोप लगाया है कि भाजपा बिना चुनाव के ही सरकार बनाना चाहती है. पार्टी का कहना है कि सत्ता के गलियारों में अफवाह है कि बीजेपी सरकार बनाना चाहती है. आप ने भाजपा पर आरोप लगाया है कि भाजपा चुनावों से बचना चाहती है और जोड़-तोड़ की राजनीति से सरकार बनाने की तैयारी में है.

एक प्रेस कांफ्रेंस में आप के नेता योगेंद्र यादव ने कहा है कि दिल्ली की जनता को यह अधिकार है कि उसे चुनी हुई सरकार मिले और दिल्ली की जनता को चुनी हुई सरकार मिलेगी. आप के नेता ने कहा कि भाजपा जनता के पास जाने के अलावा सभी काम कर रही है. वह जनता के पास न जाकर जोड़-तोड़ की कोशिश से सरकार बनाना चाहती है.

आप के आरोपों का जवाब देते हुए भाजपा नेता सुधांशु मित्तल ने कहा कि आप पार्टी घिसी पिटी बात कर रही है. और उन्होंने कहा कि भाजपा हमेशा चुनावों के लिए तैयार है और वह चुनावों से बच नहीं रही है.वहीं कांग्रेस की स्थिति इसमें कुछ भी स्पष्ट नहीं है.

Next Article

Exit mobile version