कांग्रेस ने गुजरात, राजस्थान में विस उपचुनावों के लिए अपने उम्मीदवार घोषित किये

नयी दिल्‍ली: कांग्रेस ने आज गुजरात विधानसभा की आठ और राजस्थान विधानसभा की दो सीटों के उपचुनाव के लिए अपने उम्मीदवारों की घोषणा की. पार्टी ने राजस्थान विधान सभा की वैर (सु) सीट से बजनलाल जाटव और पसिराबाद से रामनारायण को अपना उम्मीदवार घोषित किया है. कांग्रेस महासचिव मधुसूदन मिस्त्री द्वारा जारी विज्ञप्ति के मुताबिक […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 27, 2014 4:15 PM

नयी दिल्‍ली: कांग्रेस ने आज गुजरात विधानसभा की आठ और राजस्थान विधानसभा की दो सीटों के उपचुनाव के लिए अपने उम्मीदवारों की घोषणा की. पार्टी ने राजस्थान विधान सभा की वैर (सु) सीट से बजनलाल जाटव और पसिराबाद से रामनारायण को अपना उम्मीदवार घोषित किया है.

कांग्रेस महासचिव मधुसूदन मिस्त्री द्वारा जारी विज्ञप्ति के मुताबिक गुजरात विधानसभा की डीसा सीट से गोवाभाई रबरी, मणिनगर से जतिन विजय केल्ला, टंकारा से ललित कगथारा, कंभलिया से मेरामन मरखी गोरिया, मंगरोल से बाबूभाई वाजा, आणंद से कांति सोधा परनार, मटर से कालिदास परमार और लीमखेडा (सु) से छत्रसिंह मेडा पार्टी के उम्मीदवार बनाये गये हैं.

इससे पहले पार्टी ने कल गुजरात विधानसभा की एक सीट और राजस्थान विधान सभा की दो सीटों के उपचुनाव के लिए उम्मीदवारों की घोषणा की थी. विधानसभा की इन सीटों पर 13 सितम्बर को उपचुनाव होने वाला है.

Next Article

Exit mobile version