गोलाघाट में पुलिस गोलीबारी में तीन लोगों की मौत, अनिश्चितकालीन कर्फ्यू

गोलाघाट : असम के गोलाघाट शहर में आज पुलिस की गोलीबारी में तीन लोगों की मौत हो गयी और छह अन्य घायल हो गए जब भीड ने उपायुक्त कार्यालय और एक थाने में आग लगाने का प्रयास किया और एक अस्पताल को निशाना बनाया. इसके बाद उन इलाकों में अनिश्चितकालीन कर्फ्यू लगा दिया गया. भीड […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 20, 2014 8:24 PM

गोलाघाट : असम के गोलाघाट शहर में आज पुलिस की गोलीबारी में तीन लोगों की मौत हो गयी और छह अन्य घायल हो गए जब भीड ने उपायुक्त कार्यालय और एक थाने में आग लगाने का प्रयास किया और एक अस्पताल को निशाना बनाया. इसके बाद उन इलाकों में अनिश्चितकालीन कर्फ्यू लगा दिया गया.

भीड रंगाजोन में पुलिस की कल की कार्रवाई का विरोध कर रही थी जिसमें कथित तौर पर लोगों को उनके घरों से बाहर खींचकर निकाला गया और उनकी पिटायी की गयी.पुलिस ने गोलाघाट शहर के इरेंगपारा चरियाली में करीब एक हजार लोगों की उस भीड को नियंत्रित करने के लिए आंसू गैस के गोले छोडे जो आग लगाने के लिए उपायुक्त कार्यालय और थाने की ओर बढ रही थी.

पुलिस ने बताया कि दोनों इमारतों से 300 मीटर से भी कम दूर रह जाने के बाद प्रदर्शनकारियों ने पुलिस पर पथराव शुरु कर दिया. इस पर पुलिस ने गोलियां चलायीं जिससे तीन लोगों की मौत हो गयी और छह घायल हो गए.

Next Article

Exit mobile version