रायपुर : नक्सली हमले में तीन जवान घायल

रायपुर : छत्तीसगढ के दंतेवाडा जिले में आज सुबह नक्सलियों की गोलीबारी में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के तीन जवान घायल हो गए. दंतेवाडा जिले के पुलिस अधीक्षक कमलोचन कश्यप ने आज बताया कि जिले के अरनपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत कोडेनार गांव के जंगल में नक्सलियों ने पुलिस दल पर हमला कर दिया […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 19, 2014 9:52 AM

रायपुर : छत्तीसगढ के दंतेवाडा जिले में आज सुबह नक्सलियों की गोलीबारी में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के तीन जवान घायल हो गए. दंतेवाडा जिले के पुलिस अधीक्षक कमलोचन कश्यप ने आज बताया कि जिले के अरनपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत कोडेनार गांव के जंगल में नक्सलियों ने पुलिस दल पर हमला कर दिया जिसमें सीआरपीएफ की कोबरा बटालियन के तीन जवान घायल हो गए.

कश्यप ने बताया कि सुकमा जिले के जगलगुंडा से कल सीआरपीएफ के जवानों को गश्त के लिए रवाना किया गया था. आज सुबह जब जवानों की वापसी हो रही थी तब नक्सलियों ने कोडेनार गांव के पास उन पर घात लगाकर हमला कर दिया जिसमें तीन जवान घायल हो गए.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि नक्सलियों की गोलीबारी के बाद पुलिस दल ने भी जवाबी कार्रवाई की तथा कुछ देर तक चली मुठभेड के बाद नक्सली वहां से भाग गए.

उन्होंने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही घटनास्थल के लिए अतिरिक्त पुलिस बल रवाना कर दिया गया है तथा घायल जवानों को जंगल से बाहर निकाला जा रहा है. वहीं, पुलिस दल ने हमलावर नक्सलियों की खोज शुरु कर दी है.

Next Article

Exit mobile version