वित्त मंत्री से मुलाकात के बाद क्या बोले दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया

नयी दिल्ली: दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने शुक्रवार को केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण से मुलाकात की. मुलाकात के दौरान सिसोदिया ने दिल्ली के विकास से संबंधित मुद्दों पर चर्चा की. मुलाकात के बाद सिसोदिया ने बताया कि वित्त मंत्री ने सभी मुद्दों पर सकरात्मक प्रतिक्रिया दी हैं. हमें उम्मीद है कि हम सब […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 21, 2020 2:11 PM
नयी दिल्ली: दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने शुक्रवार को केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण से मुलाकात की. मुलाकात के दौरान सिसोदिया ने दिल्ली के विकास से संबंधित मुद्दों पर चर्चा की. मुलाकात के बाद सिसोदिया ने बताया कि वित्त मंत्री ने सभी मुद्दों पर सकरात्मक प्रतिक्रिया दी हैं. हमें उम्मीद है कि हम सब मिलकर दिल्ली का विकास करेंगे.

सिसोदिया ने आगे बताया कि हमनें दिल्ली नगर निगम के लिए केंद्र सरकार से फंड देने की मांग की है. इसके साथ ही दिल्ली सरकार के हिस्से की सेंट्रल टैक्स की रकम भी हमने वित्त मंत्री से मांगी है. दोनों के बीच हुई मुलाकात को दिल्ली सरकार द्वारा पेश होने वाली बजट से जोड़कर देखा जा रहा है. दिल्ली विधानसभा का सत्र 24 फरवरी से शुरु होने वाली है, जिसमें बजट पेश किया जायेगा.

Next Article

Exit mobile version