कोरोना वायरस पर कंट्रोल में भारत की बड़ी जीत, केरल में सभी तीन मरीजों की अस्पताल से छुट्टी

तिरुअनंतपुरमः चीन में महामारी का रूप ले चुके कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है. दुनिया के कई देशों में कोरोना वायरस से संक्रमित लोग पाये गए है. हालांकि भारत को घातक वायरस को कंट्रोल करने में बड़ी सफललता हाथ लगी है. केरल में वायरस से संक्रमित तीनों मरीज ठीक हो गए. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 17, 2020 11:19 AM
तिरुअनंतपुरमः चीन में महामारी का रूप ले चुके कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है. दुनिया के कई देशों में कोरोना वायरस से संक्रमित लोग पाये गए है. हालांकि भारत को घातक वायरस को कंट्रोल करने में बड़ी सफललता हाथ लगी है. केरल में वायरस से संक्रमित तीनों मरीज ठीक हो गए.
स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर जानकारी देते हुए कहा गया कि केरल में कोरोना के संभावित मरीजों को डिस्चार्ज कर दिया गया. कोरोना का कहर भारत में तो कम हो गया, लेकिन चीन में अभी तक मौत का आंकड़ा थमने का नाम ही नही ले रहा हैं. एक ताजा रिपोर्ट मुताबिक, चीन में 1,765 लोगों की जान जा चुकी हैं, जबकि 70 हजार से ज्यादा लोग इसकी चपेट में हैं.
चीन के अलावा दुनिया के कई देशों की अर्थव्यवस्था पर भी इस महामारी का असर दिखाई दे रहा है. वहीं चीन में इसके असर का आकलन अभी तक किया ही नहीं जा सका है.

Next Article

Exit mobile version