सोशल मीडिया पर कैसा रहा भारत बंद का असर ?

नयी दिल्ली :नागरिकता संसोधन कानून के खिलाफ देशभर में आज भारत बंद का आह्वान किया गया है. बंद का असर कई जगहों पर रहा तो कई जगहों पर सामान्य दिनों तरह आवाजाही रही. सड़क पर तो भारत बंद का असर मिलाजुला दिखा लेकिन सोशल मीडिया पर भारत बंद का मुद्दा ट्रेंड पर है. सुबह आज […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 29, 2020 2:17 PM

नयी दिल्ली :नागरिकता संसोधन कानून के खिलाफ देशभर में आज भारत बंद का आह्वान किया गया है. बंद का असर कई जगहों पर रहा तो कई जगहों पर सामान्य दिनों तरह आवाजाही रही. सड़क पर तो भारत बंद का असर मिलाजुला दिखा लेकिन सोशल मीडिया पर भारत बंद का मुद्दा ट्रेंड पर है. सुबह आज भारत बंद ट्रेंड पर था तो शाम होते – होते भारत बंद नहीं होगा ट्रेंड करने लगा. दोनों ही हैशटैग के साथ लोगों ने अपनी- अपनी प्रतिक्रिया भी शेयर की है.

गुरु गुजराती नाम के ट्विटर हैंडल से तस्वीर जारी कर लिखा गया कि आज मेरे शहर में बंद का असर क्या था. इस तस्वीर में बंद का असर दिख रहा है, हालांकि इस तस्वीर के नीचे कमेंट बॉक्स में लोगों ने पूछा कि आप किस शहर से कहां से हैं क्या आप गुजराती हैं ?
संतोष नाइक ने भारत बंद का विरोध करते हुए लिखा, आज मैं दफ्तर सही वक्त पर पहुंच गया. आज घर से दफ्तर का सफर आरामदायक रहा.
तरुण कुमार ने भारत बंद का समर्थन करते हुए लिखा,आज मैं देश के लिए देश की सुरक्षा के लिए संविधान के लिए देश की एकता के लिए संविधान के लिए मैं काम पर नहीं जाऊंगा. मैं भारत बंद का समर्थन करता हूं.
बंद का विरोध करते हुए अजय वत्स पंडित ने लिखा है, हम मोदी जी के साथ हैं, हम सीएए और एनआरसी का समर्थन करते हैं. हमारे इलाके में बंद का बिल्कुल असर नहीं है, दिन साधारण दिन की तरह है.
अब्दुल मन्नान ने भारत बंद के समर्थन में एक तस्वीर साझा की जिसमें एक बच्ची के हाथ में बैनर है जिस पर लिखा है, मां और मुल्क नहीं बदले जाते साथ ही सीएए और एनआरसी के विरोध का भी जिक्र है. इस तस्वीर के साथ इन्होंने भारत बंद का समर्थन किया है.
भारत बंद और भारत बंद के विरोध में कई तरह के फिल्मी डॉयलॉग भी चल रहे हैं. दीपक जैन ने अपने टि्वटर हैंडल पर लिखा, लोग कह रहे हैं भारत बंद है और मेरा रिएक्शन लिखकर उन्होंने अक्षय कुमार की एक तस्वीर अपलोड की है जिसमें लिखा है, चल झूठा.

Next Article

Exit mobile version