भाजपा को दिया प्रत्येक वोट नि:शुल्क बिजली, शिक्षा और स्वास्थ्य सेवा के खिलाफ है : मनीष सिसोदिया

नयी दिल्ली : दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने शनिवार को कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा को पड़ने वाला प्रत्येक वोट नि:शुल्क बिजली, शिक्षा और स्वास्थ्य सेवा के खिलाफ होगा. सिसोदिया ने दावा किया कि दिल्ली की आम आदमी पार्टी सरकार की जन कल्याण नीतियों के लाभार्थियों को ‘मुफ्तखोर’ बोलकर भाजपा उनका […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 11, 2020 6:00 PM

नयी दिल्ली : दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने शनिवार को कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा को पड़ने वाला प्रत्येक वोट नि:शुल्क बिजली, शिक्षा और स्वास्थ्य सेवा के खिलाफ होगा.

सिसोदिया ने दावा किया कि दिल्ली की आम आदमी पार्टी सरकार की जन कल्याण नीतियों के लाभार्थियों को ‘मुफ्तखोर’ बोलकर भाजपा उनका अपमान कर रही है उन्होंने कहा कि भाजपा को दिल्ली की जनता से माफी मांगनी चाहिए.

सिसोदिया ने कहा, भाजपा को दिल्ली के लोगों को मुफ्तखोर बोलने के लिए उनसे माफी मांगनी चाहिए. जनता की सेवा करना प्रत्येक सरकार का फर्ज है. हम यहां दिल्ली की अपनी जनता की सेवा करने के लिए हैं.

उन्होंने कहा, भाजपा नि:शुल्क बिजली, पानी और महिलाओं के यातायात के खिलाफ है. एक पार्टी के तौर पर यह उनका एजेंडा हो सकता है लेकिन वे दिल्ली के उन लोगों का अपमान नहीं कर सकते जो जन कल्याण नीतियों के लाभार्थी हैं.

Next Article

Exit mobile version