कांग्रेस नेता ने ‘छपाक” को एमपी और छत्तीसगढ़ की तरह महाराष्ट्र में कर मुक्त करने की मांग की

मुंबईः कांग्रेस नेता संजय दत्त ने शुक्रवार को महाराष्ट्र विकास आघाड़ी (एमवीए) सरकार से अपील की है कि वह तेजाब पीड़िता की वास्तविक कहानी पर बनी फिल्म ‘छपाक’ को राज्य में कर मुक्त करें. अभिनेत्री दीपिका पादुकोण इस फिल्म में मुख्य भूमिका में हैं और इसका निर्देशन मेघना गुलजार ने किया है. यह फिल्म शुक्रवार […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 10, 2020 12:53 PM

मुंबईः कांग्रेस नेता संजय दत्त ने शुक्रवार को महाराष्ट्र विकास आघाड़ी (एमवीए) सरकार से अपील की है कि वह तेजाब पीड़िता की वास्तविक कहानी पर बनी फिल्म ‘छपाक’ को राज्य में कर मुक्त करें. अभिनेत्री दीपिका पादुकोण इस फिल्म में मुख्य भूमिका में हैं और इसका निर्देशन मेघना गुलजार ने किया है. यह फिल्म शुक्रवार को रिलीज हुई.

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (एआईसीसी) के सचिव दत्त ने कहा कि यह फिल्म तेजाब पीड़िताओं की तकलीफों, उनके संघर्ष और उनकी जीत को उजागर करता है और इन पीड़िताओं के प्रति समाज के नजरिए को बदलने का संदेश देता है. उन्होंने कहा कि फिल्म के सकारात्मक संदेश और विषय-वस्तु को देखते हुए राज्य सरकार को राज्य में कर मुक्त करना चाहिए.

शिवसेना नीत एमवीए सरकार में कांग्रेस शामिल है. मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार ने इन दोनों राज्यों में इस फिल्म को करमुक्त घोषित किया है. रविवार रात में जेएनयू परिसर में विद्यार्थियों पर हुए हमले के बाद अभिनेत्री दीपिका पादुकोण एकजुटता प्रकट करने के लिए विश्ववविद्यालय गईं थीं लेकिन वहां उन्होंने विद्यार्थियों को संबोधित नहीं किया.

Next Article

Exit mobile version