PM Modi की नीति आयोग में बैठक पर कांग्रेस का कटाक्ष : अगली बार बजटपूर्व बैठक में वित्त मंत्री को भी बुलाया जाए

नयी दिल्ली : कांग्रेस ने नीति आयोग में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में हुई अर्थशास्त्रियों और विशेषज्ञों की बैठक में वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के मौजूद नहीं होने को लेकर गुरुवार को कटाक्ष किया है. उसने कहा कि अगली बार बजट से पहले होने वाली बैठक में निर्मला को भी बुलाया जाए. कांग्रेस ने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 9, 2020 10:01 PM

नयी दिल्ली : कांग्रेस ने नीति आयोग में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में हुई अर्थशास्त्रियों और विशेषज्ञों की बैठक में वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के मौजूद नहीं होने को लेकर गुरुवार को कटाक्ष किया है. उसने कहा कि अगली बार बजट से पहले होने वाली बैठक में निर्मला को भी बुलाया जाए.

कांग्रेस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर कहा कि यहां एक सुझाव है. अगली बार बजट से पहले होने वाली बैठक में वित्त मंत्री को भी आमंत्रित करने के बारे में विचार किया जाए. उसने नीति आयोग की बैठक की तस्वीर शेयर करते हुए तंज किया कि एक महिला के जिम्मे जो काम है, उसे पूरा करने के लिए कितने पुरुष मौजूद हैं.

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जयराम रमेश ने आर्थिक मंदी का हवाला देते हुए संवाददाताओं से कहा कि आर्थिक स्थिति गंभीर और खतरनाक है. सरकार ध्रुवीकरण की राजनीति में लगी है, उसे कोई चिंता नहीं है. रमेश ने कहा कि प्रधानमंत्री को स्वीकार करना चाहिए कि उनकी आर्थिक नीति विफल रही है. वह मनमोहन सिंह से बात करें. अगर वो हमसें पूछेंगे, तो हम उन्हें जरूर बताएंगे कि क्या क्या करना होगा.

Next Article

Exit mobile version