पांडिचेरी: दीक्षांत समारोह में शामिल नहीं हो सकी मास कम्युनिकेशन की गोल्ड मेडल विजेता, जानें क्यों

नयी दिल्ली: पांडिचेरी विश्वविद्यालय से मास कम्युनिकेशन में गोल्ड मेडल हासिल करने वाली छात्रा रबीहा अब्दुर्रहीम ने आरोप लगाया है कि उन्हें विश्वविद्यालय प्रशासन ने दीक्षांत समारोह में शामिल होने की अनुमति नहीं दी. छात्रा का कहना है कि समारोह स्थल में उस वक्त राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद मौजूद थे, बावजूद इसके उसे समारोह स्थल में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 24, 2019 9:29 AM

नयी दिल्ली: पांडिचेरी विश्वविद्यालय से मास कम्युनिकेशन में गोल्ड मेडल हासिल करने वाली छात्रा रबीहा अब्दुर्रहीम ने आरोप लगाया है कि उन्हें विश्वविद्यालय प्रशासन ने दीक्षांत समारोह में शामिल होने की अनुमति नहीं दी. छात्रा का कहना है कि समारोह स्थल में उस वक्त राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद मौजूद थे, बावजूद इसके उसे समारोह स्थल में प्रवेश करने की इजाजत नहीं दी गयी.

कारणों पर ये बोली छात्रा

मास कम्युनिकेशन में मास्टर्स की गोल्ड मेडल विजेता रबीहा अब्दुर्रहीम ने कहा कि मुझे नहीं समझ आया कि, मेरे साथ ऐसा बर्ताव क्यों किया गया. उनका कहना है कि, जब उनके साथियों ने पुलिसवालों से इसका कारण पूछा तो उन्होंने बताया कि शायद चेहरे में स्कार्फ लगाए जाने की वजह से ऐसा किया गया. छात्रा का कहना है कि हालांकि इस बारे में सीधे तौर पर किसी ने कुछ नहीं कहा.

Next Article

Exit mobile version