Maharastra CM के बगल वाली कुर्सी रह गयी खाली, क्या अजित पवार फिर बदलेंगे पाला?

मुंबई : महाराष्ट्र की राजनीति में आखिर कौन किसके साथ हैयहकहना बहुत मुश्किलहै. शनिवार को मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के साथ उप मुख्यमंत्री की शपथ लेने वाले अजित पवार मुख्यमंत्री के साथ एक महत्वपूर्ण बैठक में भाग लेने नहीं पहुंचे. दरअसल विश्व बैंक के प्रतिनिधियों के साथ सूखा, बाढ़ और आपदा प्रबंधन को लेकर आयोजित बैठक […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 25, 2019 9:27 PM

मुंबई : महाराष्ट्र की राजनीति में आखिर कौन किसके साथ हैयहकहना बहुत मुश्किलहै. शनिवार को मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के साथ उप मुख्यमंत्री की शपथ लेने वाले अजित पवार मुख्यमंत्री के साथ एक महत्वपूर्ण बैठक में भाग लेने नहीं पहुंचे.

दरअसल विश्व बैंक के प्रतिनिधियों के साथ सूखा, बाढ़ और आपदा प्रबंधन को लेकर आयोजित बैठक में मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के बगल वाली कुर्सी खाली थी, जो उप मुख्यमंत्री के लिए रिजर्व थी. इसके बाद से ही कयास लग रहे हैं कि क्या अजित पवार एक बार फिर से अपना रुख बदल सकते हैं.

इस बीच मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने बेमौसम बारिश से प्रभावित हुए किसानों के लिए 5,380 करोड़ रुपये आवंटित करने का फैसला लिया. मुख्यमंत्री ने यह राशि महाराष्ट्र आपदा राहत कोष से जारी की है. सीएमओ महाराष्ट्र के ट्विटर हैंडल से बताया गया है कि विश्व बैंक के साथ बैठक में बाढ़ वाले इलाकों के पानी को सूखा प्रभावित इलाकों में पहुंचाने की योजना पर बात हुई.

Next Article

Exit mobile version