विजय माल्या ने दबाए हैं IDBI के 1566 करोड़, विलफुल डिफाल्टर घोषित

मुंबई: आईडीबीआई बैंक ने विजय माल्या को विलफुल डिफाल्टर घोषित किया और किंगफिशर एयरलाइंस से जुड़े 1,566 करोड़ रुपये का भुगतान नहीं करने पर एक सार्वजनिक नोटिस जारी किया है. इस नोटिस पर माल्या की पुरानी पासपोर्ट साइज की फोटो लगी हुई है. जानकारी के मुताबिक, आईडीबीआई बैंक ने इस नोटिस के माध्यम से जनता […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 7, 2019 10:21 AM

मुंबई: आईडीबीआई बैंक ने विजय माल्या को विलफुल डिफाल्टर घोषित किया और किंगफिशर एयरलाइंस से जुड़े 1,566 करोड़ रुपये का भुगतान नहीं करने पर एक सार्वजनिक नोटिस जारी किया है. इस नोटिस पर माल्या की पुरानी पासपोर्ट साइज की फोटो लगी हुई है.

जानकारी के मुताबिक, आईडीबीआई बैंक ने इस नोटिस के माध्यम से जनता को सूचित और आगाह किया है कि कोई भी व्यक्ति कर्जदार/ गारंटर की किसी भी संपत्ति के साथ सौदा नहीं करेगा, क्योंकि उससे भारी रकम वसूल की जानी है.

मुंबई में आईडीबीआई बैंक एनपीए मैंनेजमेंट ग्रुप ने अब बंद हो चुकी किंगफिशर एयरलाइंस के विलफुल डिफाल्टर को लेकर एक सार्वजनिक नोटिस जारी की. किंगफिशर एयरलाइंस कर्जदार थी और विजय माल्या इसका निदेशक और गारंटर है.

विलफुल डिफाल्टर का मतलब होता है ऐसा डिफाल्टर जो जानबूझ कर पैसा नहीं देना चाह रहा. नोटिस में विजय माल्या की पुरानी ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर है और उसका पता यूबी टॉवर बेंगलुरू दिया गया है. विजय माल्या फिलहाल लंदन में है और भारत सरकार ने उसके प्रत्यर्पण के लिए कानूनी प्रक्रिया शुरू की है

Next Article

Exit mobile version