करतारपुर जा रहे भारतीय आतंकियों से रहें सावधान, खुफिया एजेंसियों ने जारी किया अलर्ट

सिखों के पवित्र स्थल करतारपुर साहिब गुरुद्वारा के लिए भारत और पाकिस्तान के बीच करतारपुर कॉरिडोर खुलने में अब एक हफ्ते का समय भी नहीं बचा है. इस बीच, खुफिया एजेंसियों ने आतंकी गतिविधियों को लेकर अलर्ट जारी किया है. सूत्रों का कहना है कि आतंकी कैंप पंजाब प्रांत के मुरीदके, शंकरगढ़ और नरोवल में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 5, 2019 6:53 AM
सिखों के पवित्र स्थल करतारपुर साहिब गुरुद्वारा के लिए भारत और पाकिस्तान के बीच करतारपुर कॉरिडोर खुलने में अब एक हफ्ते का समय भी नहीं बचा है. इस बीच, खुफिया एजेंसियों ने आतंकी गतिविधियों को लेकर अलर्ट जारी किया है. सूत्रों का कहना है कि आतंकी कैंप पंजाब प्रांत के मुरीदके, शंकरगढ़ और नरोवल में स्थित हैं.
घाटी : आतंकियों ने फेंका ग्रेनेड, एक की मौत
श्रीनगर : आतंकियों ने श्रीनगर के हरि सिंह हाई स्ट्रीट बाजार में सोमवार की दोपहर एक ग्रेनेड फेंका, जिससे एक नागरिक की जान चली गयी और 13 अन्य लोग घायल हो गये. अधिकारियों ने बताया कि घायल लोगों को एसएमएचएस अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां दो लोगों की हालत गंभीर है.
12 अक्तूबर को हुए एक ऐसे ही ग्रेनेड हमले में पांच लोग घायल हो गये थे. जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने के बाद यह ग्रेनेड हमला का दूसरा मामला है. अधिकारियों ने बताया कि करीब तीन महीने बाद भी सोमवार को सामान्य जीवन प्रभावित रहा. दुकानें और कुछ व्यापारिक संस्थान सुबह खुले, लेकिन ‘दरबार मूव’ के कारण कम ग्राहक होने की वजह से उन्होंने दोपहर करीब 12 बजे उन्हें बंद कर दिया. घाटी के अधिकतर हिस्सों में सार्वजनिक वाहन सड़कों से नदारद रहे और निजी वाहन भी सामान्य की तुलना में कम दिखे, क्योंकि अधिकतर सरकारी कर्मचारी जम्मू रवाना हो गये थे. घाटी में लैंडलाइन और पोस्टपेड मोबाइल सेवा शुरू हो चुकी है.

Next Article

Exit mobile version