कांग्रेस को झटका : राज्यसभा सदस्य राममूर्ति ने दिया इस्तीफा, भाजपा में जाने की संभावना

नयी दिल्ली : राज्यसभा में कर्नाटक से कांग्रेस सदस्य केसी राममूर्ति ने बुधवार को उच्च सदन की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया और उनके भाजपा में शामिल होने की संभावना है. सूत्रों ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि राज्यसभा के सभापति एम वेंकैया नायडू ने उनका इस्तीफा स्वीकार कर लिया है. पार्टी सूत्रों ने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 16, 2019 5:55 PM

नयी दिल्ली : राज्यसभा में कर्नाटक से कांग्रेस सदस्य केसी राममूर्ति ने बुधवार को उच्च सदन की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया और उनके भाजपा में शामिल होने की संभावना है. सूत्रों ने यह जानकारी दी.

उन्होंने बताया कि राज्यसभा के सभापति एम वेंकैया नायडू ने उनका इस्तीफा स्वीकार कर लिया है. पार्टी सूत्रों ने बताया कि राममूर्ति के सत्तारूढ़ भाजपा में शामिल होने की संभावना है. हाल ही में कांग्रेस के दो राज्यसभा सदस्यों भुवनेश्वर कलिता और संजय सिंह ने भी उच्च सदन की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था. इसके साथ ही सपा के राज्यसभा सदस्यों नीरज शेखर, सुरेंद्र सिंह नागर और संजय सेठ ने भी उच्च सदन की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था. बाद में वे भाजपा टिकट पर फिर से सदन के लिए निर्वाचित हुए. इससे राज्यसभा में भाजपा के सदस्यों की संख्या में वृद्धि हुई. इसी साल जून में तेदेपा के चार राज्यसभा सदस्य भाजपा में शामिल हो गये थे.

Next Article

Exit mobile version