‘भारत दर्शन” पर्यटक पैकेज की शुरूआत करेगा आईआरसीटीसी

नयी दिल्ली : भारतीय रेलवे खानपान एवं पर्यटन निगम (आईआरसीटीसी) भारत दर्शन पर्यटक पैकेज की शुरूआत करने जा रहा है. इस विशेष पैकेज की शुरूआत 27 सितम्बर को होगी. इस पैकेज के तहत महात्मा गांधी से संबंधित स्थानों के साथ-साथ गुजरात और मध्य प्रदेश के पर्यटक स्थल आयेंगे. आईआरसीटीसी ने मंगलवार को एक बयान में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 18, 2019 7:17 AM
नयी दिल्ली : भारतीय रेलवे खानपान एवं पर्यटन निगम (आईआरसीटीसी) भारत दर्शन पर्यटक पैकेज की शुरूआत करने जा रहा है. इस विशेष पैकेज की शुरूआत 27 सितम्बर को होगी. इस पैकेज के तहत महात्मा गांधी से संबंधित स्थानों के साथ-साथ गुजरात और मध्य प्रदेश के पर्यटक स्थल आयेंगे. आईआरसीटीसी ने मंगलवार को एक बयान में यह जानकारी दी.
इसके तहत महात्मा गांधी के जन्मस्थल पोरबंदर और अहमदाबाद में साबरमती आश्रम आयेंगे. बयान में कहा गया है कि पैकेज में सरदार वल्लभभाई पटेल की दुनिया की सबसे ऊंची प्रतिमा देखने के लिए वडोदरा भी शामिल होगा. यह यात्रा आठ रातों और नौ दिनों की होगी. यह यात्रा रीवा (मध्य प्रदेश) से शुरू होगी. यात्रा के तहत इंदौर (ओंकारेश्वर), उज्जैन (महाकालेश्वर), अहमदाबाद, द्वारका, पोरबंदर, सोमनाथ और वड़ोदरा (स्टैच्यू ऑफ यूनिटी) आयेंगे. बयान में कहा गया है कि पैकेज के लिए किराया शयनयान श्रेणी के लिए 8,505 रुपये प्रति व्यक्ति और 3एसी श्रेणी के लिए 10,395 रुपये प्रति व्यक्ति होगा.

Next Article

Exit mobile version