जैश-ए-मोहम्मद ने दी रेलवे स्टेशनों-मंदिरों को उड़ाने की धमकी, पत्र में है इस तारीख का जिक्र

नयी दिल्लीः हरियाणा के रोहतक के रेलवे स्टेशन से आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद की तरफ से धमकी भरा पत्र मिलने के बाद हड़कंप मच गया. पत्र में में रेवाड़ी रेलवे स्टेशन समेत 10-11 रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ाने के धमकी दी गयी है. हैरान करने वाली बात ये है कि ये चिट्ठी कराची से जारी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 16, 2019 11:27 AM
नयी दिल्लीः हरियाणा के रोहतक के रेलवे स्टेशन से आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद की तरफ से धमकी भरा पत्र मिलने के बाद हड़कंप मच गया. पत्र में में रेवाड़ी रेलवे स्टेशन समेत 10-11 रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ाने के धमकी दी गयी है. हैरान करने वाली बात ये है कि ये चिट्ठी कराची से जारी किया गया है और चिट्ठी मैसूद अहमद के नाम से आई है.
चिट्ठी में आतंकी हमलों के लिए 10 अक्टूबर का जिक्र है. पाकिस्तान स्थित आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने कथित तौर पर एक पत्र के जरिये मुंबई, चेन्नई और बेंगलुरु समेत देश के कई रेलवे स्टेशनों पर हमले की धमकी दी है. यह जानकारी रविवार को पुलिस ने दी। इतना ही नहीं, जैश-ए-मोहम्मद ने रेलवे स्टेशनों के अलावा मंदिरों को भी बम से उड़ाने की धमकी दी है.
रोहतक पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि हिंदी में लिखे गए पत्र को साधारण डाक के जरिये रोहतक की रेलवे पुलिस को भेजा गया था. उन्होनें कहा कि उन्हें यह पत्र शनिवार को मिला है. बता दें कि जैश-ए-मोहम्मद का सरगना आतंकी मसूद अजहर है.
धमकी भरा पत्र के मिलने के बाद दिल्ली मंडल और अंबाला स्थित रेलवे एसपी कार्यालय तक के अधिकारियों में हड़कंप मच गया है. मामला उच्चाधिकारियों तक पहुंचने के बाद जीआरपी और आरपीएफ के जवानों ने रेलवे स्टेशन से गुजरने वाली सभी ट्रेनों और प्लेटफॉर्म पर चेकिंग बढ़ा दी है.

Next Article

Exit mobile version