जम्मू कश्मीर में वाहन खाई में गिरा, सात की मौत, 25 घायल

जम्मू : जम्मू कश्मीर के रजौरी जिले में रविवार को क्षमता से अधिक यात्रियों को ले जा रहा वाहन सड़क से फिसल कर गहरी खाई में गिर गया. इस हादसे में एक नाबालिग समेत सात लोगों की मौत हो गयी, जबकि 25 अन्य घायल हो गये. रजौरी के जिला विकास आयुक्त एजाज असद ने बताया […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 25, 2019 8:51 PM

जम्मू : जम्मू कश्मीर के रजौरी जिले में रविवार को क्षमता से अधिक यात्रियों को ले जा रहा वाहन सड़क से फिसल कर गहरी खाई में गिर गया. इस हादसे में एक नाबालिग समेत सात लोगों की मौत हो गयी, जबकि 25 अन्य घायल हो गये.

रजौरी के जिला विकास आयुक्त एजाज असद ने बताया कि पुंछ से शरदा शरीफ जा रहा टेम्पो ट्रेवलर थानामंडी इलाके में करीब डेढ़ बजे 800 मीटर गहरी खाई में गिर गया. उन्होंने बताया कि मोड़ पर वाहन के अनियंत्रित होने से यह हादसा हुआ. असद ने बताया कि हादसे में चार महिलाओं और एक नाबालिग बच्चे समेत सात लोगों की मौत हो गयी, जबकि 25 अन्य घायल हो गये. उन्होंने बताया कि गंभीर रूप से 11 घायलों को विशेष इलाज के लिए जम्मू स्थित गवर्नमेंट मेडिकल कालेज अस्पताल (जीएमसी) भेजा गया है. शेष 14 लोगों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है और उनकी स्थिति स्थिर है.

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि मरने वालों में एक दंपती है जिसकी पहचान मोहम्मद पजीर (40) और उसकी पत्नी सफीना (33) के रूप में की गयी है. उन्होंने बताया कि अन्य लोगों की पहचान चार साल के अब्दुल कयूम, मोहम्मद राशिद (50), मानशा बेगम (60), मसरत बी (20) और कनीजा बी (45) के रूप में की गयी है. अधिकारी ने बताया कि पुलिस जांच जारी है.

Next Article

Exit mobile version