पूर्व मंत्री पी.चिदंबरम हुए गिरफ्तार, पीएम मोदी के भाषण का ये वीडियो हो रहा वायरल

नयी दिल्लीः आईएनएक्स मीडिया मनी लॉन्ड्रिंग मामला बुधवार को दिनभर सोशल मीडिया में छाया रहा. पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम गिरफ्तारी से पहले और बाद में लगातार ट्रेंड में रहे. गुरुवार सुबह से सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषण का एक वीडियो वायरल होने लगा. यह वीडियो लोकसभा चुनाव 2019 के प्रचार के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 22, 2019 12:59 PM

नयी दिल्लीः आईएनएक्स मीडिया मनी लॉन्ड्रिंग मामला बुधवार को दिनभर सोशल मीडिया में छाया रहा. पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम गिरफ्तारी से पहले और बाद में लगातार ट्रेंड में रहे. गुरुवार सुबह से सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषण का एक वीडियो वायरल होने लगा. यह वीडियो लोकसभा चुनाव 2019 के प्रचार के समय का है.

इसमें पीएम मोदी एक कार्यक्रम में अपने भाषण में भ्रष्‍टाचारियों को जेल भेजने का वादा करते दिख रहे हैं. यह वीडियो 31 मार्च 2019 का है. पीएम मोदी ने यह भाषण ‘मैं भी चौकीदार कार्यक्रम’ में दिया था. तब दिल्‍ली के तालकटोरा स्‍टेडियम में पांच हजार से ज्यादा भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच पीएम मोदी ने ‘मैं भी चौकीदार’ कैंपेन की शुरुआत की थी.

पीएम मोदी ने इस दौरान वहां बैठे लोगों को संबोधित करते हुए कहा था कि आपकी मदद से मैं इन लोगों को यानि भ्रष्टाचारियों को जेल के दरवाजे तक ले गया हूं. अब कोई जमानत पर है और कोई डेट ले रहा है. लेकिन 2014 से मेहनत करते-करते, अब जाकर पुराने अफसर गए और नए आए हैं. इसके बाद कागज भी हाथ लगने लगे हैं. साल 2014 से अब तक मैं उन्‍हें जेल के दरवाजे तक लाया हूं अब 2019 के बाद…जेल में डालूंगा."

पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम की गिरफ्तारी के बाद पीएम मोदी का यह वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल होने लगा है. चिदंबरम एक नाटकीय घटनाक्रम के बाद सीबीआई द्वारा बुधवार रात को गिरफ्तार कर लिए गए थे.

Next Article

Exit mobile version