पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली की हालत बेहद नाजुक, मोहन भागवत ने एम्स पहुंच जाना हाल

नयी दिल्ली : वरिष्ठ भाजपा नेता और पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली की हालत नाजुक बनी हुई है. उनका हालचाल लेने रविवार सुबह संघ प्रमुख मोहन भागवत एम्स पहुंचे. आपको बता दें कि 66 वर्षीय अरुण जेटली को सांस लेने में तकलीफ और बेचैनी की शिकायत के बाद 9 अगस्त को दिल्ली एम्स में भर्ती […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 18, 2019 10:13 AM

नयी दिल्ली : वरिष्ठ भाजपा नेता और पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली की हालत नाजुक बनी हुई है. उनका हालचाल लेने रविवार सुबह संघ प्रमुख मोहन भागवत एम्स पहुंचे. आपको बता दें कि 66 वर्षीय अरुण जेटली को सांस लेने में तकलीफ और बेचैनी की शिकायत के बाद 9 अगस्त को दिल्ली एम्स में भर्ती किया गया था.

डॉक्टरों ने उनकी बिगड़ती हालत को देखते हुए शनिवार को वेंटिलेटर से हटा कर इसीएमओ यानी एक्सट्राकॉर्पोरियल मेंब्रेन ऑक्सीजिनेशन पर शिफ्ट किया है. इसीएमओ पर मरीज को तभी रखा जाता है, जब दिल, फेफड़े ठीक से काम नहीं करते है.

इससे पहले अरुण जेटली का हालचाल जानने के लिए दूसरे दिन भी एम्स में नेताओं का तांता लगा हुआ है. शनिवार को केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल, डॉक्टर हर्षवर्धन, जितेंद्र सिंह, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जेटली का हालचाल लेने एम्स पहुंचे. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शनिवार को जेटली को देखने के लिए दिल्ली एम्स गये थे व हालचाल जानने के बाद पटना लौट आये.

Next Article

Exit mobile version