”तमंचे पर डिस्‍को” : रिवॉल्वर लेकर ठुमका लगाने वाले विधायक को भाजपा ने किया 6 साल के लिए निलंबित

देहरादून : उत्तराखंड से भाजपा विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैम्पियन को पार्टी ने 6 साल के लिए निलंबित कर दिया है. चैंपियन का पिछले दिनों एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह हाथों में रिवॉल्वर लेकर नाचते दिखाई दे रहे हैं. यह वीडियो सामने आने के बाद भाजपा के लिए असहज स्थिति पैदा हो गई […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 17, 2019 4:22 PM

देहरादून : उत्तराखंड से भाजपा विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैम्पियन को पार्टी ने 6 साल के लिए निलंबित कर दिया है. चैंपियन का पिछले दिनों एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह हाथों में रिवॉल्वर लेकर नाचते दिखाई दे रहे हैं.

यह वीडियो सामने आने के बाद भाजपा के लिए असहज स्थिति पैदा हो गई थी और इसके बाद पार्टी ने उन्हें कारण बताओ नोटिस जारी किया था. इस कथित वीडियो में खानपुर के विधायक हाथों में दो रिवॉल्वर लेकर बॉलीवुड के गाने पर नाचते दिख रहे हैं और उनके कंधे पर कार्बाइन लटकी नजर आ रही है.

वीडियो में वह गिलास से शराब पीते दिख रहे हैं जबकि उनके मित्र उनके लिए तालियां बजाते दिख रहे हैं. गौरतलब हो भाजपा ने पिछले महीने अनुशासनहीनता के आरोप में चैम्पियन को तीन महीने के लिए पार्टी से निलंबित कर दिया था. चैम्पियन उन कांग्रेस विधायकों में शामिल थे जिन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के खिलाफ बगावत की थी और 2016 में भाजपा में शामिल हो गए थे.

Next Article

Exit mobile version