जम्मू-कश्मीर: बारामुला के सोपोर में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले के सोपोर में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है. सुरक्षाबलों ने इलाके को घेर लिया है और आंतकियों का मुकाबला कर रही है. सुरक्षाबलों को आज सुबह इलाके में कुछ आतंकियों के छुपे होने की सूचना मिली थी. सूचना के बाद सेना, सीआरपीएफ और राज्य पुलिस की टीम […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 17, 2019 9:35 AM

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले के सोपोर में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है. सुरक्षाबलों ने इलाके को घेर लिया है और आंतकियों का मुकाबला कर रही है.

सुरक्षाबलों को आज सुबह इलाके में कुछ आतंकियों के छुपे होने की सूचना मिली थी. सूचना के बाद सेना, सीआरपीएफ और राज्य पुलिस की टीम ने इलाके को घेर लिया और तलाशी अभियान चलाया. इसी दौरान छुपे हुए आतंकियों ने गोलीबारी की जिसका मुंहतोड़ जवाब जवानों ने दिया. फिलहाल दोनों ओर से गोलीबारी जारी है. अभी तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं है.

आपको बता दें कि मंगलवार को ही दिल्ली पुलिस ने श्रीनगर से जैश-ए-मुहम्मद के एक आतंकी को गिरफ्तार किया है. पुलिस सूत्रों का कहना है कि घाटी में भारी बारिश को देखते हुये आतंकी सीमापार से बड़ी संख्या में घुसपैठ की कोशिशों में लगे हैं.

Next Article

Exit mobile version