CBI की बड़ी कार्रवाई, 19 राज्यों में 110 स्थानों पर की छापेमारी

नयी दिल्ली: केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने देशव्यापी अभियान के तहत कथित भ्रष्टाचार, आपराधिक कदाचार और हथियारों की तस्करी के नये मामलों के सिलसिले में 19 राज्यों में 110 स्थानों पर छापेमारी की. इन राज्यों में हुई है छापेमारी अधिकारियों ने मंगलवार को यह जानकारी दी. उनके अनुसार सीबीआई ने 30 नये मामले दर्ज किये […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 9, 2019 3:13 PM

नयी दिल्ली: केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने देशव्यापी अभियान के तहत कथित भ्रष्टाचार, आपराधिक कदाचार और हथियारों की तस्करी के नये मामलों के सिलसिले में 19 राज्यों में 110 स्थानों पर छापेमारी की.

इन राज्यों में हुई है छापेमारी
अधिकारियों ने मंगलवार को यह जानकारी दी. उनके अनुसार सीबीआई ने 30 नये मामले दर्ज किये हैं. सीबीआई द्वारा दिल्ली, मुम्बई, चंडीगढ़, जम्मू, श्रीनगर, पुणे, जयपुर, गोवा, रायपुर, हैदराबाद, मदुरै, कोलकाता, राउरकेला, रांची, बोकारो, लखनऊ, कानुपर तथा उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, ओडिशा, हिमाचल प्रदेश, पंजाब, हरियाणा, आंध्रप्रदेश, कर्नाटक एवं बिहार में अन्य स्थानों पर छापेमारी की जा रही है.
गुप्त रखा गया अभियान का ब्योरा
अधिकारियों ने बताया कि जिन मामलों में छापेमारी की जा रही है, उनका ब्योरा अभियान पूरा होने तक गुप्त रखा जा रहा है. एक ही हफ्ते में ये दूसरा मौका है जब सीबीआई ये अभियान चला रही है. बीते मंगलवार को भी सीबीआई ने बैंकिंग धोखाधड़ी के आरोपियों के खिलाफ अभियान चलाया था.

Next Article

Exit mobile version