पीएमओ प्रभावी नहीं, कार्यकुशल हो, यही मेरी कामना है : नरेंद्र मोदी

नयी दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज पीएमओ स्टॉफ को संबोधित करते हुए कहा कि विश्वास ने नया रूप धारण कर लिया है. पीएमओ कार्यकुशल हो, यही मेरी कामना है, मैं इसे प्रभावी बनाने की इच्छा नहीं रखता. आपने मेरी अपेक्षाओं से ज्यादा काम किया. प्रधानमंत्री ने कहा कि आपकी पूरी टीम अभिनंदन योग्य […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 25, 2019 12:02 PM

नयी दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज पीएमओ स्टॉफ को संबोधित करते हुए कहा कि विश्वास ने नया रूप धारण कर लिया है. पीएमओ कार्यकुशल हो, यही मेरी कामना है, मैं इसे प्रभावी बनाने की इच्छा नहीं रखता. आपने मेरी अपेक्षाओं से ज्यादा काम किया.

प्रधानमंत्री ने कहा कि आपकी पूरी टीम अभिनंदन योग्य है. आपलोगों ने बहुत मेहनत से काम किया और अपनी जिम्मेदारियों को निभाया. इसमें आपके परिवार का भी योगदान है, इसलिए मैं उन्हें भी धन्यवाद देना चाहता हूं, क्योंकि उनकी मदद के बिना मेरी सफलता संभव नहीं थी.

हमें पुराने पांच साल को भूलकर आगे के लिए काम करना है, यह नया कार्यकाल है, इसमें हमें जमकर काम करना है. आपको मेरे पुराने कार्यकाल में मेरी अनुभवहीनता के कारण कुछ कठिनाई हुई होगी, यह मेरी लिए गर्व की बात है, इसके लिए आप सब का धन्यवाद करना चाहता हूं.

Next Article

Exit mobile version