फेरों के बाद ससुराल जा रही दुल्हन का प्रेमी ने किया अपहरण

उदयपुर. राजस्थान के उदयपुर जिले से एक सनसनीखेज घटना सामने आयी हैं. यहां जिले के हिरणमगरी थाना क्षेत्र में मंगलवार की सुबह एक कथित प्रेमी ने एक दुल्हन का अपहरण कर लिया. जिला पुलिस अधीक्षक कैलाश चंद बिश्नोई ने बताया कि शादी संपन्न होने के बाद दूल्हा-दुल्हन परिजन के साथ एक कार से जा रहे […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 7, 2019 2:09 PM

उदयपुर. राजस्थान के उदयपुर जिले से एक सनसनीखेज घटना सामने आयी हैं. यहां जिले के हिरणमगरी थाना क्षेत्र में मंगलवार की सुबह एक कथित प्रेमी ने एक दुल्हन का अपहरण कर लिया. जिला पुलिस अधीक्षक कैलाश चंद बिश्नोई ने बताया कि शादी संपन्न होने के बाद दूल्हा-दुल्हन परिजन के साथ एक कार से जा रहे थे. इस जोड़े का विवाह सोमवार की रात तितारडी क्षेत्र में सम्पन्न हुआ था.

उन्होंने बताया कि सविना रेलवे स्टेशन क्रॉसिंग के पास आरोपी ने कार रोकी और दूल्हे से मार पीट की. उसने कार के शीशे तोड़ दिए और दुल्हन का अपहरण कर फरार हो गया. बिश्नोई ने बताया कि खबरों के अनुसार, आरोपी प्रयाग जीनगर के, पूर्व में दुल्हन के साथ प्रेम संबंध थे. प्रयाग का घर दूल्हे के घर के पास है. आरोपी और दुल्हन की तलाश जारी है.

राजस्थान में दुल्हन के अपहरण की एक माह में यह दूसरी घटना है. इससे पूर्व सीकर में विवाह के बाद ससुराल जा रही एक दुल्हन का उसके प्रेमी ने अन्य साथियों के साथ अपहरण कर लिया था। पुलिस ने कुछ दिन बाद दुल्हन और आरोपी को देहरादून में खोज निकाला था.

Next Article

Exit mobile version