तूफान फानी: प्रधानमंत्री मोदी ने अधिकारियों से एहतियाती कदम उठाने को कहा

नयी दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तूफान ‘फानी’ के कारण बन रही स्थिति पर चिंता जताते हुए अधिकारियों से एहतियाती कदम उठाने एवं सहायता उपलब्ध कराने को कहा है. मौसम विभाग ने रविवार को कहा था कि तूफान फानी बंगाल की खाड़ी के दक्षिण पूर्व में तेज होता जा रहा है और अगले 24 […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 29, 2019 11:09 AM

नयी दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तूफान ‘फानी’ के कारण बन रही स्थिति पर चिंता जताते हुए अधिकारियों से एहतियाती कदम उठाने एवं सहायता उपलब्ध कराने को कहा है. मौसम विभाग ने रविवार को कहा था कि तूफान फानी बंगाल की खाड़ी के दक्षिण पूर्व में तेज होता जा रहा है और अगले 24 घंटों में इसके अत्यंत भीषण चक्रवाती तूफान में बदलने की आशंका है.

इस तूफान के चलते तमिलनाडु एवं आंध्र प्रदेश में अगले दो दिनों में हल्की से मध्यम वर्षा हो सकती है. मोदी ने ट्वीट किया, “फानी तूफान के कारण बन रही स्थिति के संबंध में अधिकारियों से बात की. उनसे एहतियाती कदम उठाने और हर संभव मदद के लिए तैयार रहने को कहा है. साथ ही उनसे प्रभावित राज्यों की सरकारों के साथ करीब से काम करने की अपील की है. हर किसी की सुरक्षा एवं बेहतरी के लिए प्रार्थना कर रहा हूं.”

Next Article

Exit mobile version