VIDEO: बैंक खाते खुलवाने के लिए राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी को दिया धन्यवाद

जयपुर : राजस्थान के जालोर में कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि नोटबंदी और गब्बर सिंह टैक्स गरीबों की जेब से पैसा छीनने का तरीका है. उन्होंने कहा कि न्याय योजना से सबसे अधिक फायदा देश के बेरोजगार युवाओं को होगा. पिछले पांच साल में नरेंद्र मोदी ने देश के सभी लोगों के साथ […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 25, 2019 12:52 PM

जयपुर : राजस्थान के जालोर में कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि नोटबंदी और गब्बर सिंह टैक्स गरीबों की जेब से पैसा छीनने का तरीका है. उन्होंने कहा कि न्याय योजना से सबसे अधिक फायदा देश के बेरोजगार युवाओं को होगा. पिछले पांच साल में नरेंद्र मोदी ने देश के सभी लोगों के साथ अन्याय किया है.

यहां देखें रैली का पूरा वीडियो

कांग्रेस अध्‍यक्ष ने कहा कि अगर कांग्रेस की सरकार बनती है तो 2019 में दो बजट पेश होंगे, एक आम बजट और दूसरा किसान का बजट. प्रधानमंत्री मोदी को धन्यवाद कि उन्होंने बैंक खाते खोले, न्याय योजना का पैसा उन्हीं खातों में जाएगा.

आपको बता दें कि सूबे में आज राहुल गांधी की तीन सभाएं हैं. जालोर के बाद वे अजमेर के बांदनवाड़ा के लिए रवाना हो चुके हैं. वहां से वे फिर 4 बजे कोटा जाएंगे. कोटा में स्टेडियम में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. राहुल गांधी के साथ सीएम अशोक गहलोत, डिप्टी सीएम सचिन पायलट और प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे भी रहेंगे. राजस्थान में तीनों सभाओं को संबोधित करते हुए राहुल शाम को जयपुर आएंगे. यहां एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए रवाना होंगे.

Next Article

Exit mobile version