केरल में मतदान के लिए प्रतीक्षा कर रहे दो लोगों की मौत

कन्नूर (केरल) : केरल में मंगलवार को दो लोकसभा क्षेत्रों में मतदान की प्रतीक्षा के दौरान दो वरिष्ठ नागरिक अचानक गिर गये और उनकी मौत हो गई. वहीं एक अन्य बुजुर्ग व्यक्ति ने मतदान के पश्चात दम तोड़ दिया. पुलिस ने कहा कि 65 वर्षीय विजयी वडाकरा क्षेत्र के तहत चोकली राम विलासम एल पी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 23, 2019 4:01 PM

कन्नूर (केरल) : केरल में मंगलवार को दो लोकसभा क्षेत्रों में मतदान की प्रतीक्षा के दौरान दो वरिष्ठ नागरिक अचानक गिर गये और उनकी मौत हो गई. वहीं एक अन्य बुजुर्ग व्यक्ति ने मतदान के पश्चात दम तोड़ दिया.

पुलिस ने कहा कि 65 वर्षीय विजयी वडाकरा क्षेत्र के तहत चोकली राम विलासम एल पी स्कूल में बने मतदान केंद्र जो कि पनूर के निकट है, पर मतदान के लिए अपनी बारी की प्रतीक्षा करते-करते अचानक गिर गई.

उन्होंने बताया कि उन्हें फौरन अस्पताल ले जाया गया, लेकिन बचाया नहीं जा सका. इसी तरह 80 वर्षीय पापाचन भी पतनमतिट्टा जिले के वेदासेरिकरा के मतदान केंद्र पर प्रतीक्षा करते हुए गिर गए एवं उनकी मौत हो गई. वहीं, यहां एक अन्य घटना में 72 वर्षीय वेणुगोपाल मरार ने मतदान केंद्र से घर लौटने के बाद बेचैनी की शिकायत की. उन्हें तालीपरांबा में अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी मौत हो गयी.

Next Article

Exit mobile version