श्रीलंका विस्फोट : मुख्यमंत्री कुमारास्वामी ने कहा – कर्नाटक के चार जदएस कार्यकर्ता मारे गये

बेंगलुरु : कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारास्वामी ने कहा है कि श्रीलंका में हुए सिलसिलेवार बम धमाकों में उनकी पार्टी के चार कार्यकर्ताओं की मौत हो गयी है. जद एस के वे चारों कार्यकर्ता श्रीलंका के दौरे पर थे, इसी दौरान यह धमाका हुआ. कुमारस्वामी ने ट्वीट कर कहा, कोलंबो धमाके में अपने लोगों को […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 22, 2019 6:28 PM

बेंगलुरु : कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारास्वामी ने कहा है कि श्रीलंका में हुए सिलसिलेवार बम धमाकों में उनकी पार्टी के चार कार्यकर्ताओं की मौत हो गयी है. जद एस के वे चारों कार्यकर्ता श्रीलंका के दौरे पर थे, इसी दौरान यह धमाका हुआ.

कुमारस्वामी ने ट्वीट कर कहा, कोलंबो धमाके में अपने लोगों को खोने का मुझे गहरा दुख है. आतंकवादी हमले के बाद सात लापता लोगों में से चार को मृत घोषित कर दिया गया है. मुख्यमंत्री ने कहा कि मरने वालों में लक्ष्मण गौड़ा रमेश, केएम लक्ष्मीनारायण, एम रंगप्पा और केजी हनुमंतरायप्पा शामिल हैं. उन्होंने बताया कि जदएस के तीन अन्य कार्यकर्ता सिलसिलेवार बम धमाकों के बाद से लापता हैं और इनमें एच शिवुकुमार, ए मारेगौड़ा और एच पुत्ताराजू शामिल हैं. कुमारास्वामी ने बताया कि राज्य के मुख्य सचिव का कार्यालय राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली स्थित कर्नाटक भवन के रेजिडेंट कमिश्नर से लगातार संपर्क में है.

मुख्यमंत्री ने कहा कि मुख्य सचिव का कार्यालय पीड़ितों और लापता लोगों के परिजन के भी लगातार संपर्क में है. कुमारास्वामी ने कहा कि इस जघन्य हमले में उनकी मृत्यु से उन्हें गहरा आघात लगा है. उन्होंने कहा, वे सब पार्टी के समर्पित कार्यकर्ता थे और उनकी मौत से हमें अपार दुख हुआ है. मुख्यमंत्री ने कहा कि वह पीड़ितों के परिजन के साथ हैं और ईश्वर से प्रार्थना है कि उन्हें इस दुख को सहने की शक्ति दें. श्रीलंका में रविवार को ईस्टर के मौके पर आठ शक्तिशाली विस्फोट हुए जिसमें 290 लोगों की मौत हो गयी. कुमारास्वामी ने रविवार को इस आतंकवादी हमले की कड़ी भर्त्सना की थी और कहा था कि आतंकवाद एक कायराना कृत्य है और यह मानवता पर हमला है.

Next Article

Exit mobile version