पवार बोले : मोदी वैसे तो ठीक हैं, लेकिन चुनाव के दौरान उन्मादी हो जाते हैं

पुणे : राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) अध्यक्ष शरद पवार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि वैसे तो वह ठीक हैं, लेकिन चुनाव के दौरान उन्मादी हो जाते हैं. पवार ने पार्टी के कार्यकर्ताओं को व्यक्तिगत तौर पर किसी की आलोचना से बचने की सलाह देते हुए कहा कि यह जिम्मेदारी प्रधानमंत्री […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 8, 2019 10:25 AM

पुणे : राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) अध्यक्ष शरद पवार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि वैसे तो वह ठीक हैं, लेकिन चुनाव के दौरान उन्मादी हो जाते हैं. पवार ने पार्टी के कार्यकर्ताओं को व्यक्तिगत तौर पर किसी की आलोचना से बचने की सलाह देते हुए कहा कि यह जिम्मेदारी प्रधानमंत्री ने संभाल रखी है. वह यहां दौंड में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे.

उन्होंने कहा, ‘मैं आपसे कहना चाहूंगा कि व्यक्तिगत तौर पर किसी की आलोचना नहीं करें. जब देश के प्रधानमंत्री ने यह जिम्मेदारी संभाल रखी है, तो आपको इसमें क्यों पड़ना?’ उन्होंने कहा कि 10 अप्रैल को प्रधानमंत्री बारामती आ रहे हैं, आप टीवी पर उन्हें सुन सकते हैं कि वह क्या बोलते हैं.

श्री पवार ने कहा कि उन्होंने पिछले दिनों वर्धा में एक बयान दिया. इसमें उन्होंने कहा कि पवार परिवार में विवाद है. कहां है विवाद? हम अलग-अलग क्षेत्रों में काम करते हैं और बहुत ही सद्भाव के साथ एक साथ रहते हैं. मेरा भरा-पूरा परिवार है, लेकिन किसी को यह नहीं मालूम कि उनके परिवार में कौन-कौन हैं? उन्हें दूसरों के परिवारों और घर के बारे में बात नहीं करनी चाहिए.

Next Article

Exit mobile version