नहीं मिला टिकट : चौथे बीजद सांसद ने दे दिया इस्तीफा

भुवनेश्वर : बीजू जनता दल (बीजद) के सांसद एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री अर्जुन सेठी ने लोकसभा चुनाव में टिकट न मिलने पर शनिवार को पार्टी से इस्तीफा दे दिया और भाजपा में शामिल हो गये. 78 वर्षीय अर्जुन सेठ भद्रक सीट से आठ बार के सांसद हैं. पार्टी ने उनकी मंजुलता मंडल को टिकट दिया […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 31, 2019 2:49 AM

भुवनेश्वर : बीजू जनता दल (बीजद) के सांसद एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री अर्जुन सेठी ने लोकसभा चुनाव में टिकट न मिलने पर शनिवार को पार्टी से इस्तीफा दे दिया और भाजपा में शामिल हो गये.

78 वर्षीय अर्जुन सेठ भद्रक सीट से आठ बार के सांसद हैं. पार्टी ने उनकी मंजुलता मंडल को टिकट दिया है. मंजुलता भाजपा विधायक मुक्तिकांत मंडल की पत्नी हैं. सेठ ने आरोप लगाया कि उन्हें नवीन पटनायक से मिलने का समय तक नहीं दिया गया. कहा, मैंने चार घंटे इंतजार किया, लेकिन फिर भी मिल नहीं पाया.
यह शर्मिंदगी भरा था कि इस उम्र में मुझे इतना इंतजार करना पड़ा. मैं काफी दुखी हूं कि न तो मुझे और न ही मेरे बेटे को लोकसभा चुनाव के लिए टिकट दिया गया. उन्होंने दावा किया कि पटनायक ने उनकी जगह उनके बेटे को टिकट देने पर विचार करने का आश्वासन दिया था.
सेठ बीजद के चौथे सांसद हैं, जिन्होंने लोस चुनाव में टिकट नहीं मिलने से पार्टी छोड़ी. उनसे पहले तीन सांसदों नवरंगपुर के बलभद्र मांझी, कंधमाल की प्रत्युशा राजेश्वरी सिंह और कालाहांडी के अरका केशरी देव ने पार्टी छोड़ी. मांझी और सिंह भाजपा में शामिल हो चुके हैं. हालांकि, बीजद अध्यक्ष नवीन पटनायक ने देव का इस्तीफा स्वीकार नहीं किया है.

Next Article

Exit mobile version