भारत-पाक सीमा पर तनाव को देखते हुए CWC की बैठक स्थगित

नयी दिल्ली : भारत-पाकिस्तान की सीमा पर बढ़ते तनाव को देखते हुए कांग्रेस ने अपनी सर्वोच्च नीति निर्धारण इकाई कांग्रेस कार्य समिति (सीडब्ल्यूसी) की बृहस्पतिवार को प्रस्तावित बैठक स्थगित कर दी है. यह बैठक अहमदाबाद में होनी थी जिसे आगामी लोकसभा चुनाव के लिए पार्टी की तैयारियों एवं रणनीति की लिहाज से महत्वपूर्ण माना जा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 27, 2019 2:48 PM


नयी दिल्ली
: भारत-पाकिस्तान की सीमा पर बढ़ते तनाव को देखते हुए कांग्रेस ने अपनी सर्वोच्च नीति निर्धारण इकाई कांग्रेस कार्य समिति (सीडब्ल्यूसी) की बृहस्पतिवार को प्रस्तावित बैठक स्थगित कर दी है. यह बैठक अहमदाबाद में होनी थी जिसे आगामी लोकसभा चुनाव के लिए पार्टी की तैयारियों एवं रणनीति की लिहाज से महत्वपूर्ण माना जा रहा था.

पार्टी सूत्रों के मुताबिक सीमा पर मौजूदा हालात को देखते हुए इस बैठक को फिलहाल स्थगित कर दिया गया है. गौरतलब है कि पाकिस्तान के लड़ाकू विमानों ने बुधवार को जम्मू-कश्मीर के पुंछ और नौशेरा सेक्टर में भारतीय हवाई क्षेत्र का उल्लंघन किया लेकिन भारतीय विमानों ने उन्हें खदेड़ दिया. इससे पहले मंगलवार तड़के भारतीय विमानों ने पाकिस्तान के बालाकोट में आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी शिविरों पर बमबारी की थी. यह कार्रवाई पुलवामा आतंकी हमले के जवाब में की गई थी. पुलवामा हमले में सीआरपीएफ के कम से कम 40 जवान शहीद हो गए थे.

Next Article

Exit mobile version