#MeToo : एमजे अकबर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली पत्रकार प्रिया रमानी को मिली जमानत

नयी दिल्ली : वरिष्ठ पत्रकार और केंद्रीय मंत्री एमजे अकबर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली महिला पत्रकार प्रिया रमानी को आज पटियाला हाउस कोर्ट ने जमानत दे दी. कोर्ट ने पत्रकार प्रिया रमानी को 10 हजार के व्यक्तिगत बेल बांड पर जमानत दी. मामले की अगली सुनवाई आठ मार्च को होगी. गौरतलब है […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 25, 2019 10:56 AM

नयी दिल्ली : वरिष्ठ पत्रकार और केंद्रीय मंत्री एमजे अकबर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली महिला पत्रकार प्रिया रमानी को आज पटियाला हाउस कोर्ट ने जमानत दे दी. कोर्ट ने पत्रकार प्रिया रमानी को 10 हजार के व्यक्तिगत बेल बांड पर जमानत दी. मामले की अगली सुनवाई आठ मार्च को होगी.

गौरतलब है कि आपराधिक मानहानि के मामले में समन किये जाने के बाद प्रिया रमानी हाजिर हुई थीं, उन्होंने जमानत मिलने के बाद कहा कि 10 अप्रैल को वे लोग मेरे ऊपर आरोप गठित करेंगे, उसके बाद मेरी कहानी सुनी जायेगी, मेरी सच्चाई ही मेरा बचाव है.

गौरतलब है कि एमजे अकबर पर MeToo कैंपेन के तहत यौन उत्पीड़न का आरोप सबसे पहले प्रिया रमानी ने ही लगाया था, उसके बाद कई महिलाएं सामने आयीं और उन्होंने एमजे अकबर पर बलात्कार तक के आरोप लगाये, जिसके कारण उन्हें अपना पद भी छोड़ना पड़ा. बाद में एमजे अकबर ने इन आरोपों को गलत बताते हुए प्रिया रमानी पर मानहानि का मुकदमा दायर कर दिया था.

Next Article

Exit mobile version