कांग्रेस को ओड़िशा में बड़ा झटका, कार्यकारी अध्यक्ष ने दिया इस्तीफा; बीजद में होंगे शामिल

भुवनेश्वर : ओड़िशा में विपक्षी कांग्रेस को झटका देते हुए प्रदेश में पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष और झारसुगुड़ा के विधायक नब किशोर दास ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है. वह सत्तारूढ़ बीजद में शामिल होंगे. हालांकि, उन्होंने ओड़िशा विधानसभा की सदस्यता से इस्तीफा नहीं दिया है. ओड़िशा में इस साल लोकसभा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 16, 2019 6:39 PM

भुवनेश्वर : ओड़िशा में विपक्षी कांग्रेस को झटका देते हुए प्रदेश में पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष और झारसुगुड़ा के विधायक नब किशोर दास ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है. वह सत्तारूढ़ बीजद में शामिल होंगे. हालांकि, उन्होंने ओड़िशा विधानसभा की सदस्यता से इस्तीफा नहीं दिया है.

ओड़िशा में इस साल लोकसभा चुनावों के साथ विधानसभा चुनाव होंगे. दास ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को अपना पत्र भेज दिया है जो 25 जनवरी को राज्य के दौरे पर आ सकते हैं. उन्होंने पत्र में पार्टी से इस्तीफे के लिए खेद प्रकट किया है. दास ने पत्र में बताया कि वह सत्तारूढ़ बीजद में शामिल होंगे और झारसुगुड़ा विधानसभा क्षेत्र में विकास गतिविधियों को आगे बढ़ायेंगे.

उन्होंने कहा कि अपने विधानसभा क्षेत्र के मतदाताओं के अनुरोध पर उन्होंने कांग्रेस छोड़ी है. ओड़िश प्रदेश कांग्रेस कमेठी के अध्यक्ष निरंजन पटनायक ने नब किशोर दास के पार्टी से इस्तीफे वाले फैसले पर कहा कि इससे हमारी पार्टी पर कोई असर नहीं पड़ेगा.

Next Article

Exit mobile version