VIDEO: शख्‍स ने जड़ा जोरदार थप्पड़, बोले रामदास आठवले- मैं एक लोकप्रिय नेता…

मुम्बई : केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले को महाराष्ट्र के अम्बरनाथ में एक सार्वजनिक कार्यक्रम के दौरान एक शख्‍स ने जारदार थप्पड़ जड़ दिया जिसके बाद वहां मौजूद अठावले के समर्थकों ने उसकी जमकर धुनाई कर दी. शख्‍स का नाम प्रवीण गोसावी बताया जा रहा है जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने मामले […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 9, 2018 9:40 AM

मुम्बई : केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले को महाराष्ट्र के अम्बरनाथ में एक सार्वजनिक कार्यक्रम के दौरान एक शख्‍स ने जारदार थप्पड़ जड़ दिया जिसके बाद वहां मौजूद अठावले के समर्थकों ने उसकी जमकर धुनाई कर दी. शख्‍स का नाम प्रवीण गोसावी बताया जा रहा है जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने मामले में केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है.

VIDEO

मामले को लेकर पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि घटना शनिवार रात की है जब सामाजिक न्याय एवं सशक्तीकरण राज्य मंत्री मंच से नीचे उतर रहे थे. आरोपी की पहचान प्रवीण गोसावी के रूप में हुई है. घटना के बाद अठावले के समर्थकों ने उसकी पिटाई भी की. पुलिस ने बताया कि अम्बरनाथ में प्राथमिक उपचार के बाद गोसावी को मुम्बई के जे जे अस्पताल में भर्ती कराया गया. थप्पड़ मारे जाने का कारण अभी पता नहीं चल पाया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

मामले पर रामदास आठवले ने कहा कि मैं एक लोकप्रिय नेता हूं. यह घटना किसी ऐसे व्यक्ति के इशारे पर हुई होगी, जो किसी चीज को लेकर नाराज होगा। वहां सुरक्षा के पर्याप्त इंतजाम नहीं थे. मैं इस घटना को लेकर सीएम से मिलूंगा. इसकी जांच होनी चाहिए.

Next Article

Exit mobile version