अचानक मंच पर बेहोश होकर गिर पड़े नितिन गडकरी, विशेष प्लेन से नागपुर ले जाया गया

अहमदनगर : केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी की अचानक तबीयत खराब हो गयी और वे महाराष्ट्र के अहमदनगर में एक प्रोग्राम के दौरान स्टेज पर ही बेहोश होकर गिर पड़े. जानकारी के अनुसार नितिन गड़करी की हालत फिलहाल स्थिति है और उन्हें विशेष प्लेन से नागपुर ले जाया जा रहा है. बताया जा रहा है कि […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 7, 2018 1:43 PM

अहमदनगर : केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी की अचानक तबीयत खराब हो गयी और वे महाराष्ट्र के अहमदनगर में एक प्रोग्राम के दौरान स्टेज पर ही बेहोश होकर गिर पड़े.

जानकारी के अनुसार नितिन गड़करी की हालत फिलहाल स्थिति है और उन्हें विशेष प्लेन से नागपुर ले जाया जा रहा है. बताया जा रहा है कि शुगर लेवल कम होने से गड़करी को चक्कर आ गया था. यह घटना उस वक्त हुई जब नितिन गडकरी राष्ट्रगान के लिए खड़े हो रहे थे.

बताया जा रहा है कि जैसे ही वे राष्‍ट्रगान के लिए खड़े हुए, अचानक से बेहोश हो गये और गिर पड़े. हादसे के समय महाराष्ट्र के गवर्नर सी विद्यासागर राव भी मंच पर मौजूद थे.

अहमदनगर के महात्मा फुले एग्रीकल्चरल कॉलेज में नितिन गडकरी कॉन्वोकेशन सेरेमनी के अवसर पर पहुंचे थे.

नितिन गडकरी के तबीयत खराब होने की खबर जैसे ही फैली उनके चाहने वाले बेचैन हो गये. इसी बीच गडकरी ने अपने ट्विटर वॉल पर लिखा कि लो शुगर के कारण यह हादसा हो गया. अब मैं ठीक हूं…आप सभी का धन्यवाद जिन्होंने मेरे लिए कामना की.

Next Article

Exit mobile version