शरद यादव की टिप्पणी पर वसुंधरा ने किया पलटवार कहा- मैं हैरान हूं, ये सभी महिलाओं का अपमान

जयपुर : लोकतांत्रिक जनता दल प्रमुख शरद यादव के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए राजस्थान की मुख्‍यमंत्री वसुंधरा राजे ने कहा कि भविष्य में उदाहरण पेश करने के लिहाज से यह जरूरी है कि चुनाव आयोग इस तरह की भाषा का संज्ञान ले. मुझे अपमानित महसूस हुआ और मुझे लगता है कि महिलाओं को भी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 7, 2018 10:56 AM

जयपुर : लोकतांत्रिक जनता दल प्रमुख शरद यादव के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए राजस्थान की मुख्‍यमंत्री वसुंधरा राजे ने कहा कि भविष्य में उदाहरण पेश करने के लिहाज से यह जरूरी है कि चुनाव आयोग इस तरह की भाषा का संज्ञान ले. मुझे अपमानित महसूस हुआ और मुझे लगता है कि महिलाओं को भी अपमानित करने का काम शरद यादव ने किया है.

आगे वसुंधरा ने कहा कि शरद यादव ने केवल मेरा अपमान नहीं किया है बल्कि उन्होंने देश की सभी महिलाओं का अपमान किया है. मैं हैरान हूं… आज युवा शरद जी जैसे नेताओं को फॉलो करता है. मुझे उनसे ऐसे बयान की उम्मीद नहीं थी. मैं खुदको लेकर दिए गए इस बयान से काफी अपमानित महसूस कर रही हूं…. मुझे उम्मीद है कि चुनाव आयोग इस बयान को लेकर कड़ी कार्रवाई करने का काम करेगा.

VIDEO: शरद यादव के विवादित बोल, कहा- वसुंधरा (राजे) को आराम दो, बहुत मोटी हो गयी हैं

यहां चर्चा कर दें कि शरद यादव ने राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को लेकर एक विवादित बयान दिया था जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो चुका है. शरद यादव ने कहा था कि वसुंधरा को आराम दो, वह थक गईं हैं, बहुत मोटी हो गईं हैं. ये बातें शरद यादव ने राजस्थान चुनाव प्रचार के आखिरी दिन एक रैली को संबोधित करते हुए कही. इस रैली का आयोजन अलवर में किया गया था.

Next Article

Exit mobile version