नरेंद्र मोदी खुद को हिंदू बताते हैं, लेकिन नहीं जानते धर्म की खासियत इसके आधार : राहुल गांधी

उदयपुर : राजस्थान चुनाव से पहले आज उदयपुर में कारोबारियों से बात करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि हमारे प्रधानमंत्री हिंदुत्व की बात तो करते हैं लेकिन उन्हें यह नहीं पता है कि हिंदुत्व की खासियत क्या है. वे यह नहीं जानते कि गीता क्या […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 1, 2018 12:05 PM

उदयपुर : राजस्थान चुनाव से पहले आज उदयपुर में कारोबारियों से बात करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि हमारे प्रधानमंत्री हिंदुत्व की बात तो करते हैं लेकिन उन्हें यह नहीं पता है कि हिंदुत्व की खासियत क्या है. वे यह नहीं जानते कि गीता क्या कहती है. वे खुद को हिंदू तो बताते हैं, लेकिन वे यह नहीं जानते कि हिंदू धर्म का आधार क्या है.

राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला जारी रखते हुए कहा कि वे यह समझते हैं कि उनसे बेहतर यह कोई नहीं जानता कि सेना क्षेत्र में किस तरह से कार्रवाई हो. विदेश मंत्री से बेहतर जानते हैं कि विदेश मंत्रालय में क्या काम हो, कृषि मंत्री से बेहतर जानते हैं कि कृषि विभाग में क्या हो? दरअसल उन्हें यह लगता है कि वे हर चीज सबसे बेहतर जानते हैं.

सर्जिकल स्ट्राइक जैसी सैन्य कार्रवाई को प्रधानमंत्री ने हमेशा भुनाया है और उसे एक राजनीतिक संपत्ति जैसा बनाकर रख दिया है. जबकि यह एक सैन्य फैसला था.

Next Article

Exit mobile version