छत्तीसगढ़ की चुनावी सभा में पीएम मोदी पर बरसे राहुल गांधी, कहा उद्योगपतियों के कर्ज क्यों माफ किये?

रायपुर : कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज छत्तीसगढ़ में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 15 चुनिंदा उद्योगपतियों के 3.5 लाख करोड़ रुपए के कर्ज माफ किए. इस अवसर पर उन्होंने मुख्यमंत्री रमन सिंह पर हमला बोलते हुए कहा कि आप जवाब दें कि जब आपके बेटे […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 10, 2018 2:42 PM

रायपुर : कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज छत्तीसगढ़ में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 15 चुनिंदा उद्योगपतियों के 3.5 लाख करोड़ रुपए के कर्ज माफ किए.

इस अवसर पर उन्होंने मुख्यमंत्री रमन सिंह पर हमला बोलते हुए कहा कि आप जवाब दें कि जब आपके बेटे का नाम पनामा पेपरलीक में आया, तो आपने उनके खिलाफ कोई कार्रवाई क्यों नहीं की. पाकिस्तान में इसी मामले में नाम आने पर वहां के प्रधानमंत्री को जेल जाना पड़ा है.

राहुल गांधी आज कांकेर में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने रमन सिंह सरकार पर 36,000 करोड़ के पीडीएस घोटाले का आरोप भी लगाया. उन्होंने कहा कि मोदी जी कहते हैं हम भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई लड़ रहे हैं, लेकिन जब छत्तीसगढ़ में भ्रष्टाचार हो रहा है तो वे कुछ नहीं बोल रहे हैं. राहुल ने पीएम मोदी से कहा कि क्या सीएम इस भ्रष्टाचार में शामिल हैं इसलिए वे चुप हैं?

Next Article

Exit mobile version