राम मंदिर पर भाजपा सांसद राकेश सिन्हा लायेंगे Private Bill

नयी दिल्ली : भाजपा सांसद राकेश सिन्हा ने बृहस्पतिवार को कहा कि अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए वह एक निजी विधेयक लायेंगे. साथ ही उन्होंने पूछा कि क्या कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी समेत अन्य विपक्षी नेता इसका समर्थन करेंगे. एक के बाद एक ट्वीट कर राज्यसभा सदस्य सिन्हा ने पूछा कि क्या समाजवादी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 1, 2018 9:55 PM

नयी दिल्ली : भाजपा सांसद राकेश सिन्हा ने बृहस्पतिवार को कहा कि अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए वह एक निजी विधेयक लायेंगे. साथ ही उन्होंने पूछा कि क्या कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी समेत अन्य विपक्षी नेता इसका समर्थन करेंगे.

एक के बाद एक ट्वीट कर राज्यसभा सदस्य सिन्हा ने पूछा कि क्या समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव, बसपा प्रमुख मायावती, माकपा के महासचिव सीताराम येचुरी और तेदेपा अध्यक्ष एन चंद्रबाबू नायडू जैसे नेता उनके विधेयक को समर्थन देंगे जो भाजपा और आरएसएस से हमेशा राम मंदिर के बारे में पूछते रहते हैं. सिन्हा ने ट्वीट किया, जो लोग भाजपा, आरएसएस को उलाहना देते रहते हैं कि राम मंदिर की तारीख बताये, उनसे सीधा सवाल क्या वे मेरे निजी विधेयक का समर्थन करेंगे? समय आ गया है दूध का दूध, पानी का पानी करने का.

उन्होंने अपने ट्वीट को राहुल गांधी, अखिलेश यादव, सीताराम येचुरी, लालू प्रसाद, मायावती से टैग कर दिया. सिन्हा ने पूछा कि अयोध्या में राम मंदिर पर उनके निजी विधेयक का प्रस्ताव क्या ये लोग लिखेंगे? इस विषय पर तारीख पूछनेवाले जवाब भेजें.

Next Article

Exit mobile version