चक्रवाती तूफान ”तितली” के मद्देनजर 11-12 अक्टूबर को होने वाली रेलवे भर्ती बोर्ड की परीक्षा रद्द

भुवनेश्वर : चक्रवाती तूफान ‘तितली’ ने बुधवार को प्रचंड रूप ले लिया है. यह ओडिशा-आंध्र प्रदेश तट की ओर तेजी से बढ़ रहा है जिससे ओडिशा को रेट अलर्ट घोषित कर दिया गया है. तूफान के मद्देनजर सभी स्कूलों, कॉलेजों और आंगनवाड़ी केंद्रों को गुरुवार और शुक्रवार को बंद रखने का आदेश दे दिया गया […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 10, 2018 7:56 PM

भुवनेश्वर : चक्रवाती तूफान ‘तितली’ ने बुधवार को प्रचंड रूप ले लिया है. यह ओडिशा-आंध्र प्रदेश तट की ओर तेजी से बढ़ रहा है जिससे ओडिशा को रेट अलर्ट घोषित कर दिया गया है. तूफान के मद्देनजर सभी स्कूलों, कॉलेजों और आंगनवाड़ी केंद्रों को गुरुवार और शुक्रवार को बंद रखने का आदेश दे दिया गया है. इसके साथ ही गुरुवार को होने वाले कॉलेज छात्र संघ चुनाव भी रद्द कर दिए गए हैं.

इधर चक्रवाती तूफान ‘तितली’ के मद्देनजर 11 और 12 अक्टूबर को भुवनेश्वर, कटक, ढेंकनाल, संभलपुर, खुर्दा और बेरहमपुर में होने वाली रेलवे भर्ती बोर्ड की परीक्षा रद्द कर दी गई है. नयी तारीख और जगह का विवरण अभ्यर्थियों को उनके रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर और ई-मेल पर भेज दिया जाएगा.

भारतीय मौसम विभाग ने बताया कि चक्रवातीय तूफान के 145 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से तेज हवाओं के साथ गुरुवार सुबह तक ओडिशा के गोपालपुर और आंध्र प्रदेश के कलिंगापत्तनम के बीच पहुंचने की संभावना है.विभाग ने एक बुलेटिन में कहा, तितली रफ्तार के साथ आगे बढ़ा और उसने प्रचंड चक्रवातीय तूफान का रूप ले लिया. अगले 18 घंटे के दौरान और प्रचंड रूप लेने की आशंका है.

Next Article

Exit mobile version