मॉब लिंचिंग के शिकार पहलू खान मामले के गवाहों पर कथित अज्ञातों ने की फायरिंग

जयपुर : मॉब लिंचिंग के शिकार पहलू खान मामले के गवाहों पर अज्ञात लोगों द्वारा कथित रूप से फायरिंग की घटना सामने आयी है. इस बारे में पुलिस में शिकायत दर्ज की गयी है. पहलू खान की पिछले साल अप्रैल में ‘मॉब लिंचिंग’ में मौत हो गयी थी. पहलू खान के बेटे इरशाद ने नीमराणा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 29, 2018 9:20 PM

जयपुर : मॉब लिंचिंग के शिकार पहलू खान मामले के गवाहों पर अज्ञात लोगों द्वारा कथित रूप से फायरिंग की घटना सामने आयी है. इस बारे में पुलिस में शिकायत दर्ज की गयी है. पहलू खान की पिछले साल अप्रैल में ‘मॉब लिंचिंग’ में मौत हो गयी थी. पहलू खान के बेटे इरशाद ने नीमराणा पुलिस थाने में इस संबंध में एक शिकायत दर्ज करायी है, जिस पर पुलिस ने जांच शुरू कर दिया है.

इसे भी पढ़ें : गौरक्षा के नाम पर अलवर में हत्या, मृतक के चाचा बोले – मेरा भतीजा नहीं था गौ तस्कर

अलवर पुलिस अधीक्षक राजेन्द्र सिंह ने बताया कि गवाहों की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज किया गया है. शिकायत के सत्यापन के लिए अनुसंधान शुरू कर दिया गया है. दर्ज शिकायत के अनुसार, मृतक पहलू खान के पुत्र इरशाद और आरिफ सहित छह लोग और उनके वकील बहरोड की एक अदालत में मॉब लिंचिंग मामले की गवाही देने जा रहे थे, तभी एक बिना नंबर प्लेट वाली एसयूवी में सवार अज्ञात लोगो ने उन पर गोली चलायी और भाग गये. पिछले साल एक अप्रैल को अलवर में कुछ कथित गौ रक्षकों ने पहलू खान और उसके दो बेटों के साथ मारपीट की थी, जिसमें पहलू खान की बाद में अस्पताल में मौत हो गयी.

Next Article

Exit mobile version