जम्मू-कश्मीर : नेशनल हाइवे पर चेकिंग कर रहे पुलिस जवानों पर आतंकियों ने की फायरिंग

जम्मू : जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले में बुधवार को जम्मू-श्रीनगर राजमार्ग के पास आतंकियों ने वाहन की चेकिंग कर रहे एक पुलिस दल पर फायरिंग की और भाग खड़े हुए. इस हमले के बाद सुरक्षाबलों की टीम ने जम्मू-श्रीनगर हाइवे के आसपास के इलाकों में एक बड़ा सर्च ऑपरेशन शुरू किया. खबरों की मानें तो […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 12, 2018 11:32 AM

जम्मू : जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले में बुधवार को जम्मू-श्रीनगर राजमार्ग के पास आतंकियों ने वाहन की चेकिंग कर रहे एक पुलिस दल पर फायरिंग की और भाग खड़े हुए. इस हमले के बाद सुरक्षाबलों की टीम ने जम्मू-श्रीनगर हाइवे के आसपास के इलाकों में एक बड़ा सर्च ऑपरेशन शुरू किया. खबरों की मानें तो दो आतंकियों ने इस हमले को अंजाम दिया है, वहीं इस हमले में अब तक किसी के भी हताहत होने की जानकारी नहीं मिली है.

भूकंप के झटकों से हिला बिहार और पश्‍चिम बंगाल, खुली जगह की ओर भागे लोग

इस हमले के संबंध में एक अधिकारी ने बताया कि जम्मू शहर के बाहरी इलाके में हुई इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है.

जम्मू के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) विवेक गुप्ता ने बताया कि पुलिसकर्मी राजमार्ग पर एक जांच चौकी पर तैनात थे. उन्होंने एक ट्रक को रुकने का इशारा किया लेकिन वह भाग गया. उन्होंने बताया कि पीछा करने के बाद पुलिस की एक टीम ने ट्रक को रोक लिया तभी ट्रक से संदिग्ध आतंकवादियों ने गोली चला दी और वहां से रफूचक्कर हो गया. हालांकि, एसएसपी ने बताया कि ट्रक के चालक और कंडक्टर को हिरासत में ले लिया गया.

यूपी के बिजनौर में पेट्रो केमिकल फैक्ट्री में फटा मिथेन गैस का टैंक, छह की मौत

गुप्ता ने बताया कि एक तलाशी अभियान के दौरान ट्रक से एक एके राइफल और तीन मैगजीन बरामद की गयीं. जम्मू कश्मीर पुलिस ने ट्वीटर पर बताया, ‘‘ट्रक से फरार होने वाले 2-3 संदिग्ध आतंकवादियों का पीछा किया जा रहा है. पुलिस, सेना और सीआरपीएफ को सक्रिय कर दिया गया है. राष्ट्रीय राजमार्ग पर कटरा क्रासिंग के नजदीक सुकेतार से आगे घेराबंदी और तलाश अभियान शुरू किया गया है.’

Next Article

Exit mobile version