भारी बारिश से ओड़िशा में जनजीवन प्रभावित, भुवनेश्वर के सभी स्कूल और आंगनबाड़ी केंद्र बंद

भुवनेश्वर : बंगाल की खाड़ी के ऊपर बने हवा के कम दवाब के क्षेत्र के चलते ओड़िशा के कई हिस्सों में भारी बारिश से जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया. अधिकारियों ने बताया कि कम दवाब के क्षेत्र की वजह से शुक्रवार तक भारी बारिश होने का अनुमान है. उन्होंने बताया कि मंगलवार से भारी बारिश […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 7, 2018 9:10 AM

भुवनेश्वर : बंगाल की खाड़ी के ऊपर बने हवा के कम दवाब के क्षेत्र के चलते ओड़िशा के कई हिस्सों में भारी बारिश से जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया. अधिकारियों ने बताया कि कम दवाब के क्षेत्र की वजह से शुक्रवार तक भारी बारिश होने का अनुमान है.

उन्होंने बताया कि मंगलवार से भारी बारिश होने के चलते जगतसिंहपुर, पुरी, कटक, केंद्रपाड़ा, जाजपुर, भद्रक और खुर्दा के निचले इलाके जलमग्न हो गये हैं.

भुवनेश्वर क्षेत्रीय मौसम विज्ञान केंद्र के निदेशक एचआर बिस्वास ने बताया कि यह गहरे दबाव क्षेत्र में तब्दील हो गया है और उसके अगले 24 घंटे में कमजोर पड़ने की संभावना है.

मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने अपने आदेश में ओड़िशा के आंगनबाड़ी केंद्रों को शुक्रवार को बंद रखने के आदेश दिये हैं. उन्होंने भुवनेश्वर के सभी स्कूलों को शुक्रवार को बंद रखने का भी आदेश दिया.

Next Article

Exit mobile version