VIDEO : कांग्रेस विधायक उमंग सिंघार ने भाजपा नेता को जड़ा तमाचा, वीडियो वायरल

धार : गंधवानी के विधायक और दिवंगत कांग्रेसी नेता जमुना देवी के भतीजे उमंग सिंघार का एक वीडियो वायरल हो चला है जिसमें वे भाजपा के एक पदाधिकारी से झड़प करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में नजर आ रहा है कि सिंघार ने एक भाजपा पदाधिकारी को तमाचा जड़ा है. जानकारी के अनुसार कांग्रेस […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 26, 2018 10:03 AM

धार : गंधवानी के विधायक और दिवंगत कांग्रेसी नेता जमुना देवी के भतीजे उमंग सिंघार का एक वीडियो वायरल हो चला है जिसमें वे भाजपा के एक पदाधिकारी से झड़प करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में नजर आ रहा है कि सिंघार ने एक भाजपा पदाधिकारी को तमाचा जड़ा है. जानकारी के अनुसार कांग्रेस विधायक सिंघार ने धार से भाजपा की सांसद सावित्री ठाकुर के सामने ही भाजपा नेता को चांटा मारा.

VIDEO

बताया जा रहा है कि यह वाकया धार के टांडा में हुआ. यहां मुआवजा राशि वितरण को लेकर आयोजन था. इस कार्यक्रम में भाजपा सांसद सावित्री ठाकुर और कांग्रेस विधायक उमंग सिंघार भी उपस्थित थे. कार्यक्रम के दौरान भाजपा और कांग्रेस दोनों में शासन की ओर दी जाने वाली मुआवजा राशि वितरण को लेकर श्रेय लेने की होड़ मच गयी. विवाद की स्थिति के दौरान विधायक उमंग सिंघार अपने गुस्से पर काबू नहीं रख पाए और उन्होंने भाजपा के व्यापारी प्रकोष्ठ के जिला सह संयोजक प्रदीप गादिया को चांटा जड़ दिया जिसके बाद विवाद और बढ़ गया.

मामले को लेकर भाजपा पदाधिकारी प्रदीप गादिया ने विधायक के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करायी है.

Next Article

Exit mobile version