ट्विटर पर रिप्लाइ कर रहे पीएम नरेंद्र मोदी, क्या आपने उनसे कुछ कहा या पूछा ?

नयी दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ट्विटर के मास्टर हैं और फॉलोवर्स के मामले में दुनिया के नेताओं में ट्रंप व पोप फ्रांसिस के बाद वह तीसरे स्थान पर काबिज हैं. ट्विटर पर अपनी फैन फॉलोइंग से संपर्क करने और संवाद स्थापित करने के लिए रविवार को पीएम मोदी ने लोगों को रिप्लाइ करना शुरू […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 22, 2018 11:50 AM

नयी दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ट्विटर के मास्टर हैं और फॉलोवर्स के मामले में दुनिया के नेताओं में ट्रंप व पोप फ्रांसिस के बाद वह तीसरे स्थान पर काबिज हैं. ट्विटर पर अपनी फैन फॉलोइंग से संपर्क करने और संवाद स्थापित करने के लिए रविवार को पीएम मोदी ने लोगों को रिप्लाइ करना शुरू किया. अविश्वास प्रस्ताव पर जीत हासिल करने के बाद मोदी को जहां बधाइयां दी जा रहीं हैं, वहीं कुछ सलाह भी उन्हें ट्विटर के माध्‍यम से दी गयी, जिसे उन्होंने स्माइली के साथ नोट किया.

वैसे तो उन्हें ट्विटर पर बहुत सलाह मिली होंगी लेकिन इस सलाह में कुछ खास था तभी उन्होंने इसका रिप्लाइ करना उचित समझा. शिल्पी अग्रवाल नाम की यूजर ने प्रधानमंत्री मोदी को और अधिक मुस्कुराने की सलाह दी. पीएम ने स्माइली के साथ रिप्लाइ करते हुआ लिखा कि पॉइंट टेकन….

जवाब देने के क्रम में पीएम मोदी ने इसी तरह के एक प्रशंसक के ट्वीट का रिप्लाइ करते हुए उनके दादा की मौत पर शोक व्यक्त किया. अनुभव चतुर्वेदी नाम के यूजर ने पीएम को किये गये ट्वीट में लिखा था कि अविश्वास प्रस्ताव के दौरान उनके भाषण से उन्हें अपने दादा की याद आ गयी जिनका पिछले दिनों निधन हो गया. अनुभव ने लिखा कि वह और उनके दादा मोदी के भाषणों को साथ में देखा करते थे.

आइए नजर डालते हैं कुछ अन्य ट्वीट पर

Next Article

Exit mobile version