राम मंदिर पर अमित शाह के ‘कथित बयान” पर बवाल, भाजपा ने किया खंडन

नयी दिल्ली : एकसमाचारएजेंसीकी इसखबरपर विवाद खड़ा हो गया है कि भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने 2019 के पहले अयोध्या में राम मंदिर निर्माण की बात कही है. हालांकि भाजपा ने इस बयान का खंडन कर दिया. पार्टी ने कहा कि उसके अध्यक्ष ने ऐसा कोई बयान नहीं दिया है. मालूम हो […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 14, 2018 12:02 PM

नयी दिल्ली : एकसमाचारएजेंसीकी इसखबरपर विवाद खड़ा हो गया है कि भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने 2019 के पहले अयोध्या में राम मंदिर निर्माण की बात कही है. हालांकि भाजपा ने इस बयान का खंडन कर दिया. पार्टी ने कहा कि उसके अध्यक्ष ने ऐसा कोई बयान नहीं दिया है. मालूम हो कि अयोध्या में राम मंदिर निर्माण भाजपा का पुराना राजनीतिक एजेंडा है, लेकिन गंठबंधन की मजबूरियों के कारण पार्टी ने इसे ठंडे बस्ते में डाल रखा है. हालांकि पार्टी के कई नेता व सांसद बार-बार अलग-अलग फाेरम पर इसकी मांग उठाते हैं.

भाजपा ने अपने तेलंगाना प्रभारी पराला शेखर के उस बयान का भी खंडन किया है. पराला शेखर ने एक न्यूज चैनल से भी कहा कि जो हो रहा है उसे देखते हुए लगता है कि 2019 के पहले राम मंदिर का काम शुरू हो जाएगा.

अमित शाह कल तेलंगाना के दौरे पर थे. उसी दौरान उनके हवाले से न्यूज एजेंसी आइएएनएस ने खबर दी थी कि अमित शाह ने ऐसा बयान दिया था. दरअसल, अमित शाह ने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ एक बैठक की, जिसकी ब्रीफिंग करने प्रदेश के प्रभारी व राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य पराला शेखर प्रदेश कार्यालय में मीडिया के सामने आये. इसी दौरान उन्होंने बैठक में शाह को कोट करते हुए कहा कि उन्होंने कहा है कि जो हालात हैं उससे लगता है कि 2019 से पहले राम मंदिर का निर्माण शुरू हो जाएगा.

Next Article

Exit mobile version